मानसिक परेशानी के चलते युवती ने लगाया फंदा

अबोहर (भारद्वाज):स्थानीय पंजपीर टिब्बा निवासी एक युवती ने गत दिवस मानसिक परेशानी के चलते घरवालों को कमरों मेंं बंद कर खुद को फंदा लगा लिया। इधर आज पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय ज्योती रानी पुत्री बलविंदर सिंह के परिजनों ने बताया कि ज्योति दसवीं कक्षा की पढाई पूरी करने के बाद पिछले काफी समय से घर पर ही रहती थी और मानसिक रूप से परेशान थी। इसी के चलते गत दिवस करीब साढे 9 बजे उसने अपने भाई, भाभी को कमरों को बंद कर बाहर से लाक कर दिया और खुद बाथरूम के पास बनी ऐंगल पर फंदा लगाकर लटक गई जब उसका बड़ा भाई राज कुमार घर पर आया तो उसने अपने भाई भाभी को कमरों से बाहर निकाला और ज्योति को तुरंत फंदे से नीचे उतारा तो देखा के उसकी सासें चल रही थीं, जिस पर वे उसे तुंरत अबोहर के सरकारी अस्पताल में ले आए, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर फरीदकोट रैफर कर दिया गया, जहां से वे उसे श्रीमुक्तसर साहिब ले गए, जहां गत सांय उसकी मौत हो गई। 

परिजनों ने पुलिस को बताया ज्योति की मां पिछले काफी समय से बीमार है इसलिए वो मानसिक रूप से परेशान रहती थी। इधर आज सुबह पुलिस ने मृतका के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए जांच शुरू कर दी है। 
 

Related Stories:

RELATED मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर की आत्महत्या