Kundli Tv- ये 4 राशि वाले दिल में दफ़्न करके रखते हैं हज़ारों राज़

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
इतना तो सब जानते हीं हैं कि ज्योतिष में किसी भी व्यक्ति की कुंडली को देखकर उसके बारे में सब कुछ जाना जा सकता है। आज हम आपको कुछ एेसा ही बताने जा रहे हैं। ज्योतष की मानें तो कुंडली में बैठे ग्रहों और उनकी राशि की स्थिति को देखकर जातक स्वभाव से लेकर उसके चरित्र तक के बारे में विस्तार से जाना जा सकता है। तो आइए बताते हैं कि कुछ एेसी राशियों के बारे में जो कभी अपना दुख-दर्द किसी से सांझा नहीं करते।  


वैसे तो आमतौर पर देखा जाता है कि लोग गुस्से में या कभी-कभी प्यार में सामने वाले को अपनी दिल की बातें कर जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र में एेसे कुछ लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी भी हालात में अपना दुख किसी के साथ बांटते नहीं है। 

कर्क राशि
कहा जाता है कि इस राशि के लोग अपना दर्द छिपाकर रखते हैं। ज्योतिषियों का कहना है कि ये लोग अत्याधिक भावुक और संवेदनशील होते हैं। ये लोग जल्दी से किसी से दोस्ती नहीं करते। अपना दुख किसी ओर से सांझा न करना इनकी सबसे बड़ी खूबी मानी गई है। एेसा कहा जाता है कि इन लोगों पर कितना भी दुख हो ये लोग हमेशा हस्ते रहते हैं। इनके दिमाग में क्या चल रहा है इस बात का अंदाजा लगाना किसी के लिए आसान नहीं होता।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातक भी ये लोग भी कर्क राशि के लोगों की तरह अपने दिल की बात किसी को नहीं बताते। इन लोगों से मिलकर किसी भी बात का पता लगाना संभव नहीं होता। ये लोग अपनी निजी ज़िदगी की बातें किसी को बताना पसंद नहीं करते। जब किसी काम में ये लोग असफल हो जाते हैं तो अपनी गलती मानते हैं और तब तक मेहनत करते रहे हैं जब तक ये लोग अपना आत्मविश्वास दोबारा हासिल नहीं कर लेते। 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वाले लोगों का भरोसा जीतना आसान काम नहीं होता। इन लोगों को दूसरों के साथ मिलना-जुलना बहुत पसंद है। इस राशि के लोगों के बारे में ज्योतिषियों का कहना है कि ये लोग ना ही अपना दुख किसी के साथ साझा करते हैं और न ही सुख। ये लोग हमेशा अपने आप से संतुष्ट रहते हैं। कोई भी बात हो ये लोग किसी दूसरे को उसका अंदाजा भी नहीं लगने देते हैं। ये लोग समझते हैं कि ये अपनी समस्याओं को खुद ही सुलझा सकते हैं तो फिर किसी को बताने का कोई फायदा नहीं।

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों पर जब भी कोई संकट आता है तो ये लोग उसे गंभीरता से लेते हैं। ये लोग नहीं चाहते कि इनकी परेशानियों के बारें में किसी को पता चले। कुम्भ राशि के लोगों के बारे ज्योतिषियों का कहना है कि ये लोग अपने दुख को छिपाकर रखते हैं।
जानें, मौत के देवता को मौत के घाट किसने उतारा ?(VIDEO)

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- साप्ताहिक राशिफल: यहां जानें कैसा होगा आपका आने वाला सप्ताह