शराब न मिलने पर विदेशी महिला ने क्रू मेंबर को दी गालियां, वीडियो हुआ Viral

नेशनल डेस्क:  मुंबई से लंदन जा रहे विमान में सवार यात्रियों को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब नशे में धुत्त एक विदेशी महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। वह महिला यात्री शराब न मिलने से नाराज थी, जिसके चलते उसने क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 


महिला यात्री गिरफ्तार
एयरलाइन के अधिकारी ने बुधवार को बताया कि विदेशी महिला ने चालक दल के एक सदस्य के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की, जिसके बाद एयरलाइन ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। घटना 10 नवम्बर को एयर इंडिया के विमान एआई-131 में हुई, जो मुंबई से लंदन जा रहा था। चालक दल के एक अन्य सदस्य ने घटना का वीडियो भी बना लिया, जिसमें महिला कई बार अनुचित शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आ रही है। अधिकारी ने बताया कि महिला यात्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई और लंदन के ‘हीथ्रो हवाईअड्डे’ पर उतरते ही उसे हिरासत में ले लिया गया। 

इंटरनेशनल क्रिमिनल लॉयर के तौर पर काम कर रही है गिरफ्तार महिला
मौके पर रिकॉर्ड किए गए वीडियो में महिला गालियां देती सुनाई दे रही है। खबरों के अनुसार, वह महिला फलस्तीनियों और रोहिंग्या मुस्लिमों के मानवाधिकारों के लिए इंटरनेशनल क्रिमिनल लॉयर के तौर पर काम करती है। व​हीं, इस मामले में एअर इंडिया की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। महिला यात्री की पहचान उजागर करने से भी इनकार कर दिया गया है। 

Related Stories:

RELATED बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी ने वीडियो जारी कर खुद को बताया बेगुनाह