Kundli Tv-  आपके साथ-साथ आने वाली सौ पुश्तें भी करेंगी Aish, बस करना होगा ये काम

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
दुनिया में एेसा कोई व्यक्ति नही जो अपनी लाइफ से संतुष्ट हो। इनमें से कुछ लोगों के पास तो बहुत सी चीज़ें नहीं होती, लेकिन कुछ एेसे भई लोग होते हैं जिनके पास सब कुछ होती है फिर भी उसे और पाने की इच्छा होती है। तो यदि आप भई अपने जीवन में बहुत कुछ पाने की इच्छा रखते हैं, लेकिन पा नही पा रहें तो आज हम आपको एेसे मंत्र के बारे में बताने दा रहें हैं, जिससे आपको तो क्या आपकी सौ पुश्कों को भी कभी धन-दौलत की कोई कमी नहीं होगी।

कहा जाता है कि हिन्दू शास्त्रों में मनुष्य की हर परेशानी का हल है, अगर इसके नियमों  को सही से अपनाया जाए तो हर व्यक्ति सुख को प्राप्त करे सकता है। इन्हीं शास्त्रों में इंसान के लिए धन प्राप्ति के भी अचूक उपाय बताए गए हैं।

शास्त्रों के अनुसार मां लक्ष्मी को धन की देवी माना गया है। इनकी उपासना करने वाला व्यक्ति आर्थिक रूप से हमेशा कुशल रहता है। उसे कंगाली जैसा वक्त कभी नहीं देखना पड़ता।


आदित्य देव
इसके साथ ही मां लक्ष्मी के अलावा आदित्य देव यानि कि भगवान सूर्य की उपासना भी धन प्राप्ति के लिए सफल मानी गई है। मान्यता है कि जिस घर में आदित्य मंत्र का उच्चारण किया जाता हैं उस घर-परिवार में एक हज़ार वर्ष तक गरीबी नहीं आती। सदैव तन, मन और धन से समृद्धि बनी रहती है।

मंत्र
“जन्मान्तर सहस्त्रेषु, दारिद्रयं नोपजायते”


कहा जाता है कि जो भी व्यक्ति इस मंत्र का सही उच्चारण सहित जाप करता है, वह युगों तक अपनी आने वाली पीढ़ी को धन-दौलत का समुद्र दे जाता है।

जाप विधि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आदित्य मंत्र का जाप करने के लिए सुबह जल्दी उठकर स्नान करना चाहिए। नित्य कामों से निवृत होकर शुद्ध वस्त्र पहनकर पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाना चाहिए और फिर मंत्र का सही उच्चारण के साथ जाप करना चाहिए।

एक माला करें
शास्त्रों में हर मंत्र को 108 यानि कि एक माला करना शुभ माना गया है। आप आदित्य मंत्र को भी कम से कम एक माला जरूर करें और यदि इच्छा हो तो 2 या 3 माला भी कर सकते हैं।
Ganesh puja राशि के अनुसार करें गणेश पूजन, बरसेगी बप्पा की कृपा (देखें Video)

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- शुक्रवार को महालक्ष्मी का ये मंत्र जपने से होगी घर में पैसों की बरसात