इमरान खान के बाद PAK सेना ने दी पुलवामा हमले पर सफाई, कहा भारत ने बिना सबूत लगाए आरोप

इंटरनेशलन डेस्कः पुलवामा आतंकी हमले पर चौतरफा घिरे पाकिस्तान अब अपनी सफाई बार-बार दे रहा है । कुछ दिन पहले इमरान खान ने पुलवामा हमले को लेकर सफाई दी थी और अब हमले के 8 दिन बाद पाक सेना ने प्रेस  कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान पाकिस्तानी सेना एक बार फिर झूठ पर झूठ बोलते नजर आई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारत पर आरोप लगाए। पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गुफूर ने कहा कि भारत ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर बिना सबूत के आरोप लगाए हैं। यहीं नहीं पाकिस्तानी सेना दावा किया कि पुलवामा हमले के बाद उन्हें जवाब देने में इसलिए देरी हुई क्योंकि पहली इसके जांच की गई।पुलवामा हमले से अपना पल्ला झाड़ते हुए पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने कहा कि हमलावर कश्मीर का रहने वाला था और चुनाव से पहले ऐसी घटनाएं होती रहती हैं।


पाकिस्तान में जब भी कुछ महत्वपूर्ण होने वाला होता है, भारत की तरफ से ऐसे आरोप लगाए जाते हैं, पुलवामा हमला कराने में पाकिस्तान का क्या फायदा है, इसका तो पाकिस्तान को नुकसान ही है क्योंकि ग्लोबल फ्रंट पर पाक को अलग-थलग किया जा रहा है। भारत ने पाकिस्तान पर बिना सबूत आरोप लगाए हैं, जब भी भारत में कोई हमला होता है तो उसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया जाता है।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. ये आतंकी संगठन पाक की धरती से संचालित होता है, जिसका सरगना मसूद अजहर है। पुलवामा हमले को लेकर पूरी दुनिया पाकिस्तान की आलोचना कर रही है, लेकिन पाकिस्तान के झूठ बोलने का सिलसिला अभी भी थम नहीं रहा है। पाकिस्तान अब भी सच्चाई को मानने के बजाए भारत पर ही अल्टा आरोप लगा रहा है।

 

 

Related Stories:

RELATED पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने होली की शुभकामनाएं दीं