हमीरपुर के बाल स्कूल में मतगणना की तैयारी पूरी, सुबह 8 बजे शुरू होगी गिनती

हमीरपुर (अरविंदर): 23 मई को मतगणना के लिए हमीरपुर सीनियर सैंकेडरी बाल स्कूल में तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं और सुबह 8 बजे से मतगणना का कार्य शुरू होगा। बाकायदा मतगणना केन्द्र में सुरक्षा व्यवस्था चांक-चैबंद की गई है और सी.सी.टी.वी. कैमरों से मतगणना केन्द्र को तैयार किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डी.सी. हमीरपुर रिचा वर्मा ने बताया कि मतगणना के लिए तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं और सभी कर्मचारियों-अधिकारियों को समय पर पहुुंचने के निर्देश जारी किए गए हैं।

17 विधानसभा क्षेत्रों के पोस्टल वैलेट की भी होगी गिनती

उन्होंने बताया कि ई.वी.एम. और वी.पी. पैट हमीरपुर पहुंच चुकी हैं और हमीरपुर में ही 17 विधानसभा क्षेत्रों के पोस्टल वैलेट की गिनती भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि मतगणना केन्द्र के लिए पूरी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और मतगणना सैंटर के अंदर कोई भी मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेगा।

मतगणना केंद्र में अधिकृत लोग ही कर पाएंगे प्रवेश

बता दें कि हमीरपुर जिला के पांचों विधानसभा के 528 मतदान केन्द्रों की ई.वी.एम. की मतगणना बाल स्कूल परिसर में ही की जाएगी। मतगणना के दौरान प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र की पांच-पांच वी.वी.पैट और ई.वी.एम. की मतगणना का मिलान किया जाएगा। मतगणना केंद्र में केवल अधिकृत लोगों को ही प्रवेश की अनुमति होगी। मतगणना केंद्र के समीप ही मीडिया सैंटर भी स्थापित किया गया है।

Related Stories:

RELATED मतगणना के दौरान शराब बेचने पर ठेका किया सील, 5 के खिलाफ केस दर्ज