Kundli Tv- इस उपाय से निश्चित बढ़ेगा आपका BANK BALANCE

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
हर किसी का सपना होता है कि उसके पास अच्छी नौकरी हो, अपना घर हो, बैंक बेलेंस हो लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जिनका ये सपना पूरा हो पाता है। कुछ लोग अपने इन सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत के साथ-साथ तमाम वो कोशिशें करते हैं। परंतु फिर भी उनके हाथ असफलता के अलावा कुछ नहीं लगता। तो अगर आपके साथ भी कुछ एेसा ही है तो आपको बता दें ज्योतिष के कुछ एेसे उपाय हैं, जिन्हें करने से आप अपने जीवन में खूब तरक्की पा सकते हैं। 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई रविवार या सोमवार के दिन सूर्योदय से पूर्व और रात्रि में 10 बजे के बाद इस उपाय को पूरी निष्ठा के साथ यानि दृढ़ विश्वास के साथ करता है तो उसके जीवन में इनकम के स्त्रोत स्थाई हो जाते हैं, साथ ही जीवन के हर क्षेत्र में बढ़ोत्तरी होने लगती हैं। तो आइए जानें रविवार और सोमवार को कौन से उपाय करने चाहिए।

साल के किसी भी माह के शुक्ल पक्ष के किसी रविवार और सोमवार की सुबह 4 से 6 बजे के बीच में शिव जी के मंदिर में साबुत यानि बिना टूटे हुए सवा किलो चावल भगवान शिव के मंदिर लेकर जाएं। इसके बाद सबसे पहले दंडवत अर्थात लेटकर भगवान शंकर को प्रणाम करें। फिर कपूर जलाकर आरती करें।

अब हाथ में लिए चावलों को दोनों हाथों की मुठ्ठी में जितने चावल आ जाएं उतने चावल शिवलिंग पर चढ़ाते हुए ऊँ नमः शिवाय का उच्चारण करते हुए शिव जी से स्थाई धन प्राप्ति की प्रार्थना करें। इसके बाद जो चावल बचें उन्हें किसी गरीब या ज़रूरत मंद को दान कर दें। एेसी मान्यता है कि यह इनकम बढ़ाने का रामबाण अचूक उपाय है, और इसे जिसने भी आजमाया उसे लखपति बनने में देर नहीं लगी।

इसके अलावा रविवार और सोमवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे या किसी गौशाला में गाय के समक्ष 7 बत्ती वाला घी का दीपक जलाकर"ऊँ श्रीं श्रीं श्रीं" मंत्र का वहीं बैठकर 251 बार जाप करें और धन प्राप्ति की कामना करें। एेसा कहा जाता है कि इस उपाय को करने वाले व्यक्ति का निश्चित ही बैंक बैलेंस बढ़ने लगता है।

ज्योतिष के अनुसार जब भी बैंक में पैसा जमा कराने या निकलवाने जाएं तो वहां 10 मिनट बैठकर मन ही मन माता लक्ष्मी के दो मंत्रों का 108 बार जाप कर लें। मंत्र का उच्चारण करते समय बैंक बेलेंस में वृद्धि होने की प्रार्थना करें।

यहां जानें देवी लक्ष्मी के 2 चमत्कारी मंत्र-
ऊँ ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नम:
ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय नम:

करवा चौथ पर ऐसे करें चंद्र दर्शन (VIDEO)

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- श्रीमद्भगवद्गीता की ये बातें जानते हैं आप !