राफेल डील पर तेजस्वी की मांग- JPC जांच करें तो होगा दूध का दूध और पानी का पानी

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राफेल सौदे की जांच ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी से करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को लगता है कि वह निर्दोष है तो जांच करवाने से क्यों डर रही है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी के कहने से यह नहीं माना जा सकता है कि राफेल डील में गड़बड़ी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी की जांच से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। तेजस्वी ने यह बयान दिल्ली से पटना लौटने के क्रम में दिया। इस दौरान तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अब महागठबंधन में आना चाहते हैं लेकिन यहां उनके लिए कोई जगह नहीं है।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने राफेल डील के खिलाफ दायर सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है। साथ ही कोेर्ट ने कहा है कि राफेल डील में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। वहीं सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद भाजपा और उसकी समर्थक पार्टियां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों ले रही हैं। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि यूपीए के तमाम घटक दलों को दंडवत होकर माफी मांगनी चाहिए। 

Related Stories:

RELATED 8000 रुपए के चेक को 48000 बना कर फर्जी तरीके से निकाले बैंक से रुपए