पायलट मां-बेटी ने एक ही फ्लाइट में भरी उड़ान, फोटो वायरल

लॉस एंजेलिसः अमेरिका के लॉस एंजेलिस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक डेल्टा फ्लाइट के यात्री उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि वे एक ही परिवार की पायलट टीम के साथ उड़ान भर रहे हैं। यह फ्लाइट लॉस एंजेलिस से अटलांटा के लिए उड़ान भर रही थी। अटलांटा-बाउंड डेल्टा बोइंग-757 के फ्लाइट में पायलट की सीट पर बैठी मां और बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो फ्लाइट डेक में बैठी हैं। वह दोनों फ्लाइट की क्रू मेंबर हैं।



फ्लाइट में मां बातौर कैप्टन के पद संभाल रही हैं जिनका नाम वेंडी रेक्सन हैं वहीं उनकी बेटी फर्स्ट ऑफिसर के पद पर हैं। इस मौकै पर डेल्टा फ्लाइट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मां- बेटी को ट्वीट किया है जिसमें लिखा है- "Family flight crew goals" फ्लाइट में क्रू परिवार का लक्ष्य।
 

मां बेटी की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह एम्ब्री-रिडल वर्ल्डवाइड के चांसलर जॉन आर वेट्र्ट द्वारा ली गई थी। इसके बाद उन्होंने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। प्रेस रिलीज के अनुसार फ्लाइट में जॉन आर वेट्र्ट भी यात्री ही थे।। उन्होंने कॉकपिट से मां और बेटी की बातें सुन ली थीं।



इसके बाद उन्हें मालूम चला कि फ्लाइट को उड़ाने वाली मां बेटी ही हैं जो अपने आप में अद्भुत बात है। उन्होंने बताया इस बात को जानने के बाद मैंने उनसे मिलने की इच्छा जताई। इसके बाद उन्हें मिलने का मौका दिया गया। उनके लिए वो पल कमाल का था।बता दें, केली रेक्सन की बहन भी एक पायलट हैं।

 

Related Stories:

RELATED शहीद की तस्वीर गलत छापने पर मचा बवाल