पेट दर्द के चलते अस्पताल लाए व्यक्ति की मौत, असमंजस में फंसी पुलिस (Video)

सोलन (अमित डोभाल): सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। उसे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पेट दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल पहुंचाया गया था। अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद मरीज को यहां तक लाने वाला व्यक्ति कहीं चला गया। क्षेत्रीय अस्पताल में इस व्यक्ति का इलाज शुरू किया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी सूचना

अस्पताल प्रशासन के सामने स्थिति तब असमंजस की हो गई जब शव को लेने या इस व्यक्ति के बारे में पूछने कोई नहीं पहुंचा, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना सोलन पुलिस को दी। पुलिस ने जांच में पाया कि इस व्यक्ति का नाम गणेश बताया जा रहा है और वह कुमारहट्टी के आसपास का रहने वाला था। इस आधार पर पुलिस ने इस व्यक्ति के घर तक संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा।

पुलिस ने शव गृह में रखा शव

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा कर इसे शव गृह में रखा है लेकिन अभी तक इस व्यक्ति का शव लेने या इसे पहचानने वाला कोई भी व्यक्ति सामने नहीं आया है। इसलिए अब पुलिस भी असमंजस में पड़ गई है। यदि जल्द ही इस व्यक्ति का शव लेने कोई नहीं आया तो पुलिस नगर परिषद के माध्यम से इसका अंतिम संस्कार करवा देगी।  ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Stories:

RELATED दुर्घटना में व्यक्ति की मौत