कांग्रेस नेत्री का शिवराज पर पलटवार, मामा अब MP में दो कानून वाली सरकार नहीं है

भोपाल: प्रदेश के मंदसौर जिले में बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के हत्याकांड पर अब सियासत शुरू हो गई है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने इस हत्याकांड को लेकर कमलनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रश्न उठाए हैं। तो वहीं अब कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता संगीता शर्मा ने भी शिवराज सिंह पर निशाना साधा है।


 
कांग्रेस प्रवक्ता संगीता ने कहा है कि 'भाजपा नेता की बीजेपी कार्यकर्ता ने हत्या की और पूर्व CM शिवराज पत्र लिख रहे हैं की अपराधियों के हौसले बुलंद है, मामा आप अपने संगठन से हिंसावादी सोच बढ़ने की घटना के लिए एक पत्र बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लिखें, अपने संगठन के नेताओं को समझाइये की अब दो कानून वाली सरकार नहीं है। पहले भाजपा नेता अपराध करते थे जब उन्हें भाजपा नेता को संरक्षण देने वाले दूसरे कानून से बचा लिया जाता था और कांग्रेस पार्टी को आपराधिक तत्व बोलकर खुद को क्लीन चिट देकर प्रदेश की जनता के सामने खुद को निर्दोष दिखा दिया करते थे। 

बता दें कि मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता की हत्या के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ को पत्र लिखा था औऱ प्रदेश में कानून व्यवस्था के लचर होने की बात कही थी। इसके जवाब में सीएम कमलनाथ ने भी पलटवार करते हुए शिवराज को जवाब दिया था। 

Related Stories:

RELATED MP में चरम पर अपराध, एक और कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या