सी.एम. सिटी में चाकू के बल पर परिवार को बंधक बनाकर लूट

करनाल(काम्बोज):सैक्टर 9 स्थित मकान नं. 928 एक मकान में परिवार के लोगों को चाकू के बल पर बंधक बनाकर 30 से 35 लाख रुपए की नकदी व सोना-चांदी के जेवरात व एक गाड़ी लूट ले जाने का मामला सामने आया है। यह पूरी वारदात घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि घर के नौकर ने 4-5 हथियारबंद लोगों से मिलकर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

घटना की सूचना के बाद एफ.एस.एल. टीम व पुलिस की सी.आई.ए. टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस परिवार के लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई। समाचार लिखे जाने तक घर के नौकर का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस की कई टीमें इस मामले में जांच कर रही हैं। सैक्टर 9 स्थित मकान नं. 928 होंडा एजैंसी के मालिक राहुल के घर पर मंगलवार दोपहर चाकू के बल पर 4-5 बदमाश परिवार के लोगों को बंधक बनाकर घर में रखी 30 से 35 लाख रुपए की नकदी व लाखों के सोना-चांदी के जेवरात व आई-20 कार लूटकर ले गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। ङ्क्षफगर पिं्रट्स के लिए एफ.एस.एल. टीम को मौके पर बुलाया गया। एफ.एस.एल. टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाया और जांच के लिए लैब भिजवा दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि उन्होंने 4-5 दिन पहले एजैंसी के थ्रू घर पर एक नौकर रखा था। नौकर ने 4-5 लोगों के साथ मिलकर चाकू के बल पर परिवार के लोगों को बंधक बनाया और उनसे तिजोरियों की चाबी निकलवा ली। इसके बाद उन लोगों ने घर में रखे सोना-चांदी के लाखों रुपए के जेवरात व करीब 30 से 35 लाख रुपए की नकदी व एक आई-20 कार लूटकर ले गए।
 
‘केस दर्ज कर जांच शुरू की’
सैक्टर 9 चौकी इंचार्ज श्याम सुंदर ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सी.सी.टी.वी. की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Related Stories:

RELATED विदेश भेजने का झांसा देकर बनाया बंधक