सिद्धू पर कैप्टन का बड़ा हमला, बोले-'पाक आर्मी चीफ को गले लगाना पड़ा भारी'

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर उनके ही कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जहां एक बाद एक बयान जारी कर रहे थे, वहीं अब चुनावी नतीजे आने के बाद गेम उलटी घूम गई है। बाजी कैप्टन के हाथ में आती दिखाई दे रही है। कैप्टन ने पंजाब लोकसभा चुनाव में नवजोत सिद्धू पर कांग्रेस को कम सीटें मिलने का ठीकरा फोड़ा है।

यहां प्रैस कांफ्रैस करते हुए कैप्टन ने कहा कि सिद्धू के पाक सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले मिलने से कांग्रेस को बहुत नुकसान हुआ है।  भारतीयों को विशेषकर पंजाबियों को पाक सेना प्रमुख को सिद्धू का गले लगाना बर्दाशत नहीं हुआ। कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस को 13 की 13 सीटें जीतने की आशा थी मगर पंजाबियों ने सिद्धू के बड़बोलेपन और पाक के साथ दोस्ती के कारण कुछ क्षेत्रों ने नकारा है, जिससे कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।

 

पंजाब की 8 सीटों पर कांग्रेस की जीत होते देख कैप्टन ने लोगों का शुक्रिया किया है। कैप्टन ने कहा कि जिस तरह पंजाबवासियों ने कांग्रेस पर भरोसा दिखाया है, इसलिए वह जनता के आभारी है।इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने गुरदासपुर सीट पर पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ की हार पर दुख ज़ाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जाखड़ की तरफ से बहुत कम समय में गुरदासपुर में बड़े विकास कार्य करवाए गए थे लेकिन बावजूद इसके गुरदासपुर की जनता समझ से परे है। 

 

Related Stories:

RELATED अब कैप्टन के दुलारें नहीं रहे सिद्धूः चुघ