लोकसभा चुनाव: बीजेपी अरविंद शर्मा ने भगवान से की पीएम मोदी की तुलना

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक से भाजपा उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान से की। रोहतक में जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी इंसान नहीं, बल्कि कोई दैवीय शक्ति हैं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी नवरात्रों में व्रत में सिर्फ पानी लेते हैं, इस बावजूद वो इतनी रैलियां करते हैं। लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

शर्मा ने कहा कि उस देवता (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) की उर्जा में कोई कमी नहीं आती, वे मां भगवती, दुर्गा, भगवान शिव, गणेश या हनुमान का कोई रूप हैं। कुछ दिनों पहले अरविंद शर्मा ने झज्जर में भी पीएम मोदी को लेकर कहा था कि मोदी नाम से ही देश भक्ति की भावना 100 गुना बढ़ जाती है। मोदी ने आतंकवाद को ऐसी मार मारी है कि आज विश्व भर के आतंकी समूहों की नजर भारत पर है और वे चाहते हैं की देश में दुबारा मोदी सरकार नहीं आनी चाहिए। अरविंद ने कहा था कि मोदी मंत्र जपने से राष्ट्रवाद की भावना पैदा होती है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम की ऐसी आंधी चल रही है कि इस बार भाजपा सभी रिकार्ड तोड़कर सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि वे अभी तक दो दर्जन के करीब गांवों का दौरा कर चुके हैं और देखा है कि मोदी का नाम सुनते ही लोग नाचने लग जाते है।

Related Stories:

RELATED Numerological prediction: ये है लोकसभा चुनावों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी!