राम मंदिर बनेगा तो पहला फूल व दिया मैं जलाऊंगा: भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

गुरूग्राम(सतीश): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि गुडग़ांव में प्रधानमंत्री आ रहे हैं तो मैं उम्मीद करता हूं कि कोई बड़ी योजना हरियाणा पर देकर जाएं। उन्होंने राम मंदिर के मामले पर कहा कि अगर राम मंदिर बनता है तो मंदिर में सबसे पहला दिवा में जलाउंगा और फूल चढ़ाउंगा। पूर्व मुख्यमंत्री सोहना में एक कांग्रेस कार्यकर्ता के पिता की बरसी पर सोहना के गाव रिठौज बरसी पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए पहुंचे थे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पत्रकारों को दिए बयान में कहा कि इनेलो के परिवार व पार्टी के अंदरूनी कलह पर वह कुछ नहीं कहना चाहते। लेकिन 3 साल पहले मैंने कहा था कि जो दल विधानसभा में विपक्ष के रूप में चुना गया है, लेकिन जब विधानसभा में विपक्ष की कार्रवाई देखी तो यह बात साबित हो गई के मुख्य विपक्षी दल की बजाए पार्टी के मुख्य सहयोगी दल की भूमिका निभा रहा था। इनेलो का चेहरा बेनकाब हो चुका है यह कभी भी जनहित की बात नहीं करते, यह हमेशा व्यक्तिगत स्वार्थ की बात करते हैं।



हुड्डा ने कैबिनेट मंत्री राव नरबीर के उस बयान जिस पर यह कहा था कि हुड्डा जांच के नाम पर बौखलाए हुए हैं। पलटवार करते हुए कहा है कि जांच के नाम पर मैं नहीं बौखला रहा, बल्कि सच के सामने सरकार खुद बौखला रही है। हुडडा ने कहा कि मुझे जांच से डर नहीं लगता लेकिन झूठे मुकदमों में किसी को नहीं फसाया जाना चाहिए।

हरियाणा में कानून व्यवस्था के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा इस समय कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई है। लड़कियां सुरक्षित नहीं है, पुलिसकर्मियों तक की हत्या हो रही है। प्रदेश में लूट चोरी जैसी वारदातों में काफी इजाफा हो रहा है। इस मौके पर राम मंदिर के मामले में उन्होंने कहा कि न्यायपालिका का मामला है लेकिन अगर मंदिर बनता है तो सबसे पहले मैं जाकर मंदिर में दिवा जलाऊंगा व फूल चढ़ाऊंगा। पार्टी किसी भी तरह से राम मंदिर का विरोध नहीं कर रही है।

Related Stories:

RELATED राम मंदिर पर बोले गिरिराज-100 करोड़ हिंदुओं के सब्र का बांध टूटा तो बुरा होगा अंजाम