अमित शाह ने इंजीनियरों की गिरफ्तारी को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना

नई दिल्लीःभाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी समर्थक नारा लगाने पर बेंगलुरू में कुछ इंजीनियरों को कथित तौर पर गिरफ्तार करने को लेकर मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि युवा भविष्य को दिशा देने का काम करते हैं और उन्हें भारत के युवाओं को डराना बंद करना चाहिए जिन्होंने आपकी राजनीति के ब्रांड को खारिज कर दिया है।

शाह ने ट्वीट किया, ‘‘ टुकड़े टुकड़े गैंग को गले लगाना और मोदी समर्थक नारे लगा रहे शांतिपूर्ण युवाओं को गिरफ्तार करना ? अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चैम्पियन कहां हैं ? कांग्रेस के युवराज को पता होना चाहिए कि जिस ओर युवा चलता है उस ओर युग चलता है। भारत के युवाओं को डराना बंद करें, जिन्होंने आपकी राजनीति के ब्रांड को खारिज कर दिया है।’’


भाजपा अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ अपनी पार्टी की कर्नाटक इकाई के एक पोस्ट को भी टैग किया जिसमें कहा गया है कि बेंगलुरू में टेक पार्क में मोदी समर्थक नारा लगाने के कारण कुछ इंजीनियरों को राज्य की पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस कार्यक्रम को राहुल गांधी को संबोधित करना था।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने भी साधा निशाना
वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि कल राहुल गाँधी स्टार्ट-अप के लोगों से बात करने टेक पार्क, बेंगलुरु गए थे जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगा रहे कुछ तकनीकी विशेषज्ञों को कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे राहुल गाँधी के विरोधाभासी चरित्र का पर्दाफाश होता है।

प्रसाद ने आरोप लगाया कि यह वही राहुल गाँधी हैं जो जेएनयू में देश को टुकड़े-टुकड़े कर देने का ख्वाब पाले बैठे गैंग के समर्थन में खड़े थे, आज तक उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार नहीं किया है। भाजपा नेता ने जोर दिया कि दूसरी ओर जब आईटी पेशेवर उनका विरोध करते हैं तो कांग्रेस-जेडीएस की सरकार उन्हें गिरफ्तार कर लेती है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रसाद ने कहा कि राहुल गाँधी और उनकी बहन हर दिन अभिव्यक्ति की आजादी पर लंबी-चौड़ी बातें करते हैं लेकिन वे स्वयं ही इसकी धज्जियां उड़ाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘ हमें नसीहतें देने के बजाय कांग्रेस पार्टी और राहुल गाँधी को खुद इस पर सीखने की जरूरत है। अभिव्यक्ति की आजादी सबसे अधिक कांग्रेस पार्टी ने अपने ही नेताओं से छीनी है।’’

 

Related Stories:

RELATED राहुल गांधी का अमित शाह पर तीखा प्रहार, कहा ‘मर्डर एक्यूज्ड''