एक्सप्रेसवे हादसा: इटावा पहुंचकर अखिलेश ने जाना घायलों का हाल, BJP पर साधा निशाना

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को अखिलेश यादव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस दुर्घटना में घायल लोगों का हालचाल लेने इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां उन्होंने घायलों का हालचाल लिया और डाक्टरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर ये अस्पताल न होता तो घायलों को झांसी, ग्वालियर, आगरा, दिल्ली जाना पड़ता। ये जनता बताएगी कि ये गठबंधन गरीबों की सेवा वाला है या जो बीजेपी कह रही है, वह है। उन्होंने कहा कि ये राजनीति वक्त नहीं है, फिर भी कहता हूं। गांव में जानवरों को गलाघोंटू बीमारी हो जाती है। उसी तरह से बीजेपी को काम रोको बीमारी है। कहीं काम चल रहा है वो रोक देंगे। गरीबों को पेंशन नहीं मिल रही है। पुलिस का 100 नम्बर बर्बाद कर दिया। अस्पताल भी बर्बाद करना चाहते हैं। बीजेपी कोई काम नहीं कर रही है। इस सरकार ने देश बर्बाद कर दिया है। ऐसी बर्बाद करने वाली पार्टी को जनता हराएगी।

गौरतलब है कि रविवार तड़के आगरा-लखऊ एक्सप्रेस वे पर मैनपुरी में करहल में दिल्ली से वाराणसी जा रही बस कंझरा गांव के पास ट्रक से टकरा गई। जिस समय यह घटना हुई, अधिकांश यात्री सो रहे थे। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 यात्री घायल हो गए। घायलों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। कई घायलों की हालत गंभीर है।

Related Stories:

RELATED कार्यकर्ताओं से बोले अखिलेश- निराश होने की बजाय 2022 में होने वाले विस चुनाव के लिए कसे कमर