हार का मंथन कांग्रेस करे, विधानसभा चुनाव में भी होगा यही हाल: बृजेन्द्र सिंह

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हिसार से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह ने कहा कि जनता ने केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ है, हार के लिए कांग्रेस ही मंथन करे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का इससे भी बुरा हाल होगा। बृजेन्द्र सिंह रविवार को हिसार जाते वक्त रोहतक जिले के सांपला स्थित छोटूराम संग्रालय पहुंचे और सर छोटूराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को साफ संदेश दिया है कि वह जनता के बीच में रहें और किसी प्रकार का घमंड न करे। लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक सेवा व राजनीतिक सेवा एक समान है। प्रशासनिक सेवा में भी लोगों की समस्याओं का समाधान करने का काम होता है और अब राजनीतिक में आने से दायरा बढ़ गया है। 

उन्होंने कहा कि लोगों से सीधा संवाद होता है और जवाबदेही भी रोज की होती है, न की पांच सालों में जवाबदेही हो। चुनौतियां समाज में हमेशा रहती है। समस्याएं हो या नई प्राथमिकताएं सामने आती है और लोगों से सीधा संवाद है तो मुद्दे तो रोज उठते है और जहां से कोई मुद्दा आएगा उसे लोकसभा पटल पर अपनी क्षमता के अनुसार मुख्य रूप से रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोकसभा के क्षेत्र बहुत बड़े होते है और अपने चुनाव प्रचार के दौरान भी कहा कि ग्रामीण क्षेत्र ज्यादा है और किसानों की समस्याएं प्राथमिकता पर होंगी और ज्यादा से ज्यादा उद्योग स्थापित कर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। 

केन्द्र में मंत्री पद की दावेदारी को लेकर सांसद बृजेन्द्र सिंह ने कहा कि किसी की दावेदारी नहीं होती है, वह प्रधानमंत्री का विशेष अधिकार होता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने मेयर, जींद उपचुनाव व लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है, उसी तरह से विधानसभा चुनाव में भी जीत हासिल करेगी।

Related Stories:

RELATED चुनावों में हार के बाद कांग्रेस को अब नगर निकायों में BJP ने दिया दोहरा झटका