अमेरिका: परिवार के 8 लोगों  की हत्या कर अलग-अलग घरों में फैंके शव

वॉशिंगटनःअमेरिका के ओहियो में अफराध की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । पाइक काउंटी में रहने वाले एक परिवार को चार सदस्यों को 2016 के दौरान आठ लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। स्थानीय मीडिया के मुताबिक आरोपियों जॉर्ज बिली वैगनर-3 (47), एंजेला वैगनर (48), जॉर्ज वैगनर-4 (27) और एडवर्ड जैक वैगनर (26)  ने 22 अप्रैल 2016 को यह वारदात अंजाम दी थी।


उन्होंने रोडेन फैमिली के आठ लोगों की हत्या की थी। सभी के सिर में गोली मार उनके शव चार अलग-अलग घरों में फैंक दिए गए थे। जांच अधिकारियों के मुताबिक, जब आठों लोगों की हत्या हुई, उस वक्त उनमें से अधिकतर लोग सो रहे थे। पुलिस ने बताया कि वैगनर फैमिली ने क्रिस्टोफर रोडेन सीनियर (40), उनकी पूर्व पत्नी डाना मैनली रोडेन (37), उनके तीन बच्चों हन्नाह मे रोडेन (19), क्रिस्टोफर रोडेन जूनियर (16), क्लारेंस फ्रैंकी रोडेन (20), क्लारेंस की मंगेतर हन्नाह हैजल गिली (20) की हत्या की थी। साथ ही, क्रिस्टोफर के भाई कैनेथ रोडेन (44) और चचेरे भाई गैरी रोडेन (38)  को भी मार डाला था।

अटॉर्नी जनरल माइक डिवाइन ने बताया कि आरोपियों ने यह वारदात सोची-समझी साजिश के तहत अंजाम दी थी। हन्नाह रोडेन का नवजात बच्चा अपनी मां के शव के पास जीवित मिला था। वहीं, हन्नाह गैली के छह महीने के बच्चे और एक अन्य बच्चे को आरोपियों ने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया था। काउंटी के पुलिस अफसर चार्ल्स रीडर ने बताया कि उन्हें अपने कार्यकाल में इतनी वीभत्स घटना पहले कभी नहीं देखी। रोडेन फैमिली की इस तबाही को मैं, मेरा स्टाफ और पूरी काउंटी कभी नहीं भूल पाएंगे। पुलिस अधिकारी फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं कर पाए हैं।

Related Stories:

RELATED पाकिस्तान ने अमेरिका के काली सूची निर्णय को नाकारा