बिहारः समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, 12 घंटों में किसान समेत 3 लोगों की हत्या

समस्तीपुरः बिहार में अपराध का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। समस्तीपुर जिले में पिछले 12 घंटे के दौरान अपराधियों ने एक किसान समेत तीन लोगों की हत्या कर दी और ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से दो लाख रूपए लूट लिए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया घाट गांव में शनिवार को तड़के अपराधियों ने घर के बाहर सो रहे किसान रामचन्द्र सिंह की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं, इसी थाना क्षेत्र के कापन गांव में अपराधियों ने 50 वर्षीय अमीन मानिक लाल महतो की शुक्रवार की रात सिर पर हथौड़ा मारकर कर हत्या कर दी।

सूत्रों ने बताया कि जिले के मोहनपुर आउटपोस्ट क्षेत्र में ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार को पुलिस ने फोरलेन प्लांट के निकट पानी भरे गड्ढे से 30 वर्षीय एक मजदूर का शव बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने इसकी पीट-पीट कर हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया है। शवों को पोस्टमाटर्म के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं, जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव के निकट शुक्रवार की देर शाम हथियार बंद अपराधियों ने बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक राजेश कुमार से करीब दो लाख रुपए लूट लिए।

Related Stories:

RELATED बिहारः औरंगाबाद में लू लगने से 30 लोगों की मौत