नाबालिग बच्चे की 15000 में की तस्करी, आरोपी फरार

टोहाना(सुशील सिंगला): उपमंडल के गांव चंदडकलां में एक 6 वर्षीय नाबालिग की 15 हजार रूपये में तस्करी का मामला सामने आया है। सदर पुलिस ने ग्रामीण की शिकायत के आधार पर इंदाछोई निवासी धर्मपाल के खिलाफ तस्करी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में मुख्य आरोपी धर्मपाल फरार है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

ये है मामला:
पुलिस को दी शिकायत में गांव चंदडकलां निवासी सुदंर सिंह ने बताया कि उसका विवाह रतिया के चंदों गांव में हुआ था। उसने बताया कि लगभग पांच महीने पहले उसके रिश्तेदार अमरजीत ने उसे अपना एक लडका गोद लेने की बात कही। सुदंर ने बताया कि उसके गांव में टैंट की दुकान करने वाले इंदाछोई निवासी धर्मपाल से वो मिला तथा उसके सामने लडका गोद लेने की बात कही। धर्मपाल ने कहा कि लडका गोद दिलवा दूंगा।

लेकिन आने जाने का खर्चा देना पडेगा। सुंदर ने अपनी जमीन को गिरवी रखकर 15 हजार रूपये लेकर धर्मपाल को दे दिए। सुदंर के अनुसार उसने लडके को अपनी रिश्तेदार के पास रतिया भेज दिया। सुंदर को पता चला कि उसके रिश्तेदार बच्चे से मारपीट करते है तो उसे वह वहां से ले आया।

काफी समय बीत जाने के बाद तब जब धर्मपाल ने लडके का गोदनामा नही दिया तो उसे पता चला कि धर्मपाल लडके को अपहरण करके या खरीदकर लेकर आया तो उसने धर्मपाल से बात करनी चाही, धर्मपाल ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत सदर पुलिस को दी। धर्मपाल के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस को बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

“चंदडकलां निवासी सुंदर के ब्यान पर पुलिस ने धर्मपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उसने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए कार्रवाई की जा रही है”।-एसएचओ पवन कुमार

Related Stories:

RELATED दुकानदार का अपहरण कर गाड़ी व नकदी लूटने के 2 आरोपी गिरफ्तार