एक दोस्त का हो रहा था रेप, दूसरी ने वीडियो बनाकर की लाइव स्ट्रीमिंग

Thursday, Apr 21, 2016 - 04:02 PM (IST)

ओहायो: अमेरिका में एक टीनेजर ने अपनी ही एक दोस्त का रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया। इस टीनेजर आरोपी का नाम मेरिना लोनिना है। 18 साल की मेरिना ने शुक्रवार को कोर्ट में कहा कि उसने सबूत के तौर पर इस रेप को लाइव किया था।


बता दें कि मेरिना की 17 साल की फ्रेंड के साथ 29 साल के रेमंड गेट्स ने रेप किया था। रेमंड और लोनिना पर रेप, किडनैपिंग और नाबलिग के साथ सेक्शुअल एक्टिविटी में शामिल होने के गंभीर आरोप हैं। 


शुक्रवार को कोर्ट में प्रॉसीक्यूटर ने बताया कि मेरिना रेप की लाइव स्ट्रीमिंग कर इस क्राइम को रोकना चाहती थी। उसने ये फुटेज सबूत के तौर रिकॉर्ड की। मेरिना ने कोर्ट से अपील की है कि उसे दोषी करार न दिया जाए। वह सिर्फ मदद कर रही थी। जज ने उससे 1.25 लाख डॉलर का बॉन्ड भरवाया है।  वहीं, उसके साथी आरोपी रेमंड को तीन लाख डॉलर का बॉन्ड भरने को कहा है। अगर दोनों दोषी साबित होते हैं तो उन्हें 40 साल तक की सजा हो सकती है।


मेरिना और उसकी पीड़ित फ्रेंड कोलंबस सिटी में एल्बेनी हाईस्कूल की स्टूडेंट्स हैं। आरोपी रेमंड से दोनों की मुलाकात एक मॉल में हुई। यहां उसने दोनों को वोदका खरीदकर दी थी। इसके बाद रेमंड ने दोनों लड़कियों से दोबारा मुलाकात करने के लिए कहा था।  17 फरवरी को एक घर में तीनों मौजूद थे। तब रेमंड ने पीड़ित के साथ रेप किया। इस दौरान मेरिना के उसे बचाने के बजाय घटना की पेरिसस्कोप एप की मदद से लाइव स्ट्रीमिंग कर दी। बता दें कि ये एप यूजर्स को दुनियाभर में कहीं भी लाइव स्ट्रीमिंग करने की सर्विस प्रोवाइड करती है।  

Advertising