इस अभिनेत्री का दीवाना था आतंकी लादेन, करना चाहता था शादी

Tuesday, Aug 25, 2015 - 04:31 PM (IST)

अमेरिका : क्या आप जानते है दुनिया का सबसे खतरनाक आतंकी ओसामा बिन लादेन अभिनेत्री व्हिटनी ह्यूस्टन का दीवाना था। जी हां, सूडान की कवियित्री और उपन्यासकार कोला बूफ के मुताबिक वे एक दशक पहले, 4 महीने तक लादेन की सेक्स स्लेव बनकर रहीं।

अपनी आत्मकथा, डायरी ऑफ दी लॉस्ट गर्ल में वे लिखती हैं कि उसने मुझसे कहा कि व्हिटनी ह्यूस्टन से खूबसूरत औरत उसने आजतक नहीं देखा है। बूफ ने अपनी बुक में लिखा है कि ओसामा बार-बार विह्टनी के बारे में बात करता था। वह मुझसे पूछा करता कि क्या अमेरिका में रहने के दौरन में व्हिटनी ह्यूस्टन को व्यक्तिगत रूप से जान पाई हूं। मैने उसे बताया कि मैं  व्हिटनी को नहीं जानती।

बूफ अपनी किताब में लिखती हैं कि वह कहता कि उसके दिल में व्हिटनी ह्यूस्टन के लिए खास जगह है। हालांकि वह संगीत को पाप मानता था लेकिन फिर भी वह कहता कि किसी दिन वह खूब सारा पैसा खर्च करके अमेरिका जाएगा और इस सुपरस्टार के साथ एक मीटिंग करने की कोशिश करेगा। बूफ कहती हैं कि लादेन अक्सर व्हिटनी का जिक्र करते हुए कहता कि वह कितनी खूबसूरत है, उसकी मुस्कुराहट कितनी सुंदर है। वह सच्ची मुसलमान है लेकिन अमेरिकी संस्कृति ने उसका ब्रेनवॉश कर दिया है। 

Advertising