देना चाहता था सरप्राइज लेकिन ऐसी हालत में बीवी देख खुद ही हुआ हैरान (PICS)

Sunday, Aug 02, 2015 - 12:44 PM (IST)

न्‍यूयॉर्कः पति-पत्नी का रिश्ता सब रिश्तों से प्यारा और अहम होता है लेकिन अगर दोनों में एक धोखा दे तो रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच जाता है। कुछ ऐसा ही वाक्या इस मरीन सैनिक के साथ भी घटा जब उसकी पत्नी ने उसके साथ बेवफाई की। 

दरअसल, यह मरीन सैनिक पत्नी से मिलने के लिए उत्सुक था। वह काम से जल्‍दी फ्री हो गया और घर के लिए निकला। सरप्राइज देने के चक्कर में उसने घर पर फोन नहीं किया लेकिन उसके बाद जो सरप्राइज उसे मिला शायद वह कभी न भूलें। 

जैसे ही वह घर पहुंचा अपनी पत्‍नी को किसी और के साथ न्यूड देख भौचक्‍का रह गया। मरीन ने अपनी पत्‍नी के व्‍यवहार को रिकॉर्ड करने के लिए वीडियो भी बनाया जिसमें यह पूरा वाक्या कैद हो गया। उसने यह वीडियो फेसबुक पर भी पोस्‍ट किया है जिसे अबतक ढाई लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं।

मरीन ने आरोप लगाया है कि जब वो घर पहुंचा तो उसकी पत्‍नी घर के बाथरूम में नग्‍न अवस्‍था में एक अन्‍य व्‍यक्ति के साथ थी। जैसे ही वह वहां पहुंचा, उसकी पत्‍नी और दूसरा युवक चौंक गए। उसकी पत्‍नी ने पूछा की तुम यहां क्‍या कर रहे हो, जिसके जवाब में मरीन ने उससे कहा कि तुम ये सब क्‍या कर रही हो, मेरे साथ धोखा?

वीडियो में पति-पत्‍नी की यह बातें सुनी जा सकती है। पत्‍नी को किसी और के साथ पकड़ने के बाद मरीन उस युवक को घर से बाहर निकालते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान वह उससे उसका नाम और रैंक पूछता नजर आता है।

 

 

 

Advertising