पति को धोखा देने वाली बीवी का खुल गया राज (PHOTOS)

Saturday, Jul 25, 2015 - 05:57 PM (IST)

अटलांटाः अगर आप अपने पार्टनर को धोखा कर रहे हैं तो जरा संभल जाइए क्योंकि हो सकता है किसी की नजर आप पर ही हो। 

अमरीका के अटलांटा में ऐसा ही मामला सामने आया है जो अपने पार्टनर को धोखा देने वालों के लिए एक सबक ही है। यहां दो बहनों ने पति को चीट करने वाली एक महिला का पर्दाफाश किया है।

दरअसल, मामला कुछ ऐसा था कि बीते बुधवार को अटलांटा के टर्नर फील्ड स्टेडियम में बेसबॉल मैच चल रहा था।  डेलना और ब्रायन हिनसन नाम की दोनों बहनें अपनी टीम अटलांटा ब्रेव्स गेम को सपोर्ट करने आई थीं। स्टेडियम में उनके आगे एक कपल बैठा था। महिला मोबाइल पर लगातार किसी को रोमांटिक मैसेज भेज रही थी। इस दौरान उसका पति बगल में ही बैठा था। बावजूद इसके वह उसी के कंधे पर हाथ रखकर मार्क एलन नाम के दूसरे पुरुष से चैटिंग में बिजी थी। महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम फोन में नैंसी नाम से सेव किया था ताकि किसी को शक न हो। महिला को इसका अंदाजा नहीं था कि पीछे से कोई उसे देख रहा है।

उनके ठीक पीछे बैठी डेलना ने महिला की इस चीटिंग को पकड़ लिया और उसकी मोबाइल स्क्रीन की फोटोज खींच लीं। इतना ही नहीं, डेलना ने महिला के पति के लिए एक नोट भी छोड़ा। डेलना ने नोट में लिखा, "तुम्हारी वाइफ तुम्हें धोखा दे रही है। उसके मोबाइल में नैंसी के नाम से मार्क एलन नाम के व्यक्ति का नंबर सेव है, जिसे उसने बहुत सारे मैसेज भेजे हैं। इस सबकी फोटोज मेरे पास हैं।" 

उसने आगे लिखा, "अगर तुम्हारी वाइफ मैसेज डिलीट कर दे तो तुम मुझसे कॉन्टेक्ट कर सकते हो।" डेलन ने आखिर में अपना नंबर देते हुए लिखा, "सॉरी, मुझे लगा कि तुम्हें इस बारे में पता होना चाहिए"।

इस घटना के कुछ दिन बाद डेलना की बहन ब्रायन ने महिला के मोबाइल के स्क्रीनशॉट टि्वटर पर पोस्ट कर दिए जो वायरल हो गए हैं। उसने दावा किया कि व्यक्ति को नोट देने के आधे घंटे बाद उसका फोन आया था और वह डेलना से फोटो मांग रहा था। कपल की शादी को 29 साल हो चुके थे।

Advertising