ओबामा के रोने को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा!

Tuesday, Jan 12, 2016 - 12:31 PM (IST)

वाशिंगटन; फॉक्स न्यूज की एक महिला पत्रकार ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के सार्वजनिक रुप से रोने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला पत्रकार ने दावा किया है कि अमेरिका में बंदूकों पर सख्त नियंत्रण रखने के लिए अपनी योजना पेश करते समय बराक ओबामा ने ''नकली'' आंसू बहाए थे और इसके लिए उन्‍होंने कच्‍चे प्‍याज का उपयोग किया था। पत्रकार ने कहा कि ''''नेता ने जैसा इमोशन दिखाया, उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। 

न्यूज चैनल पर बहस के दौरान फॉक्स न्यूज की पत्रकार एन्ड्रेआ टैन्टर्स ने कहा कि ओबामा के आंसू पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा, ''मैं मंच की जांच करना चाहूंगी । मेरा मानना है कि यह बिल्कुल विश्वास करने लायक नहीं है। 

आपकों बता दें कि 5 जनवरी को व्‍हाइट हाऊस में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओबामा रोने लगे थे। इसके बाद जब अमेरिकी राष्ट्रपति से इस सप्ताह व्हाइट हाउस में उनके रो पडऩे की घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मैं खुद भी हैरान हूं कि सबके सामने कैसे रो पड़ा। 

उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि उस समय कई लोग हैरान हो गए थे। ओबामा ने कहा, मैंने पहले भी कहा है। यह मुझे डराता है। यह मेरे राष्ट्रपति शासन के सबसे बुरे दिनों में से एक दिन था।

 
Advertising