वेस्टइंडीज की ODI टीम का ऐलान, 2 साल बाद हुई क्रिस गेल की वापसी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 02:25 PM (IST)

नई दिल्ली: 19 सितंबर से खेली जाने वाली आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान हो गया है और इस सीरीज के लिए विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की पूरे 2 साल बाद टीम में वापसी हो रही है। इसके अलावा टीम में ऑलराउंडर मार्लन सैमुअल्स की भी टीम में वापसी हुई है। 

टीम के ऐलान के बाद चयनकर्ताओं का बयान
वेस्टइंडीज टीम का ऐलान करने के दौरान चयनकर्ताओं ने कहा, हम सभी गेल और सैमुअल्स का टीम में स्वागत करते हैं। दोनों खिलाड़ियों के आने से टीम की बल्लेबाजी मजबूत होगी और साथ ही युवा खिलाड़ियों को भी काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

ये है गेल का रिकार्ड
इससे पहले क्रिस गेल ने साल 2015 के विश्व कप क्वार्टर फाइनल मुकाबले में खेला था। लेकिन हाल ही में वेस्टइंडीज की टी20 टीम में भी वापसी की थी। गेल ने वेस्टइंडीज के लिए अब तक 269 वनडे मैचों में 37.33 की औसत के साथ 9,221 रन बनाए हैं। गेल के नाम 22 शतक, 47 अर्धशतक हैं और उनका बेस्ट स्कोर 215 रन है।

ये है वेस्टइंडीज की वनडे टीम
वेस्टइंडीज की वनडे टीम: क्रिस गेल, जेसन होल्डर (कप्तान), काइल होप, अलजरी जोसेफ, इविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एशले नर्स, रोवमैन पॉवेल, मार्लन सैमुअल्स, जेरोम टेलर, केसरिक विलियम्स, सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बिशू और मिगुएल कमिंस।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News