चैंपियंस ट्रॉफी: लंदन में टीम की सुरक्षा को लेकर कोहली का बयान

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 09:21 PM (IST)

नई दिल्ली: इंग्लैंड में 1 जून से शुरु होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में सुरक्षा को लेकर कप्तान विराट कोहली ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि वह मैनचेस्टर हमले के बाद वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजामों से अब संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि अब वहां के हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं और हम टूर्नामेंट खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  उन्होंने कहा, ‘‘पहले तो, यहां कुछ दिन पहले जो कुछ हुआ, वह काफी दुखद और चिंताजनक था। विशेषकर इंग्लैंड जैसे स्थान पर, जहां कम से कम, बीते समय में इस तरह की घटनायें ज्यादा नहीं हुई हैं। ’’  

कोहली ने कहा, ‘‘इसलिये हां, कुछ लोगों के लिये यह नर्वस करने वाला हो सकता है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि बतौर टीम, आपके पास इन चीजों के बारे में सोचने का समय है क्योंकि आप समझते हो कि आप यहां टूर्नामेंट में खेलने के लिये आये हो। ’’  उन्होंने कहा कि खिलाड़ी चारों आेर कड़ी सुरक्षा के बावजूद नर्वस नहीं है। 22 जून की रात मैनचेस्टर में अमेरिकन पॉप गायक एरियाना ग्रांडे के कंसर्ट पर हुए आतंकी हमला हुआ था जिसने पूरी दुनिया को फिर से हिलाकर रख दिया था। इस हमले में 22 लोग मारे गए थे, जिनमें बच्चे भी थे।

हमले की जानकारी मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड मुख्यालय में टीम प्रबंधकों के साथ लोजिस्टिक्स प्रबंधकों के बीच मीटिंग हुई थी। भारत को अपने पहले अभ्यास मैच में 28 मई को न्यूजीलैंड से और 30 मई को बांग्लादेश से भिडऩा है। दोनों ही मैच लंदन में खेले जाएंगे, जो मैनचेस्टर से ज्यादा दूर नहीं है। भारत का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान के खिलाफ बर्मिंघम में होगा और चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला 18 जून को होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News