प्रदर्शनी मैच में दिखेंगे दिग्गज फुटबॉलर

Tuesday, September 5, 2017 5:13 PM
प्रदर्शनी मैच में दिखेंगे दिग्गज फुटबॉलर

मुंबई: भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों को अगले महीने से शुरू होने वाले फीफा अंडर-17 फुटबॉल विश्वकप से पूर्व यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में बुधवार को होने वाले प्रदर्शनी मैच में दिग्गज फुटबॉल खिलाडिय़ों को देखने का मौका मिलेगा। डीवाई स्टेडियम में रखे गए इस मैच में प्रवेश के लिए प्रशंसकों को कोई शुल्क भी नहीं देना होगा जबकि उन्हें यहां कार्लाेस वाल्डेरामा, फर्नांडो मोरिनतेस, मार्सेल डेसाइली, जार्ज कैम्पोस और एमानुएल एफ्युनेके जैसे दिग्गजों को सामने से देखने का मौका होगा।

एफ्युनेके यहां स्टेडियम में प्रदर्शनी मैच में खेलने के अलावा नवी मुंबई चरण की ट्रॉफी का अनावरण भी करेंगे। दिग्गजों को मुफ्त में देखने के अलावा प्रशंसकों को यां फीफा ट्रॉफी को नजदीक से देखने और उसके साथ तस्वीरें लेने का भी मौका होगा। स्थानीय आयोजन समिति के प्रोजेक्ट निदेशक जॉय भट्टाचार्य ने कहा कि फुटबाल प्रशंसकों के लिए तो यह सपने के पूरा होने जैसा है।

उन्होंने कहा कि हमारे लिए इन दिग्गजों में से किसी एक का आना ही सम्मान की बात है लेकिन हमारे यहां पांच दिग्गज आ रहे हैं जो सपना ही है। यह मुंबई के प्रशंसकों के लिये जीवन का अनोखा अनुभव होगा और उन्हें यहां इसका फायदा लेने के लिए आना चाहिए। फीफा दिग्गज खिलाड़ी साथ ही फेसबुक पर प्रशंसकों के सवालों के भी जवाब देंगे। 
 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !