श्रीलंका के अंतरिम कोच ने भारत से एक और हार के बाद बल्लेजाजों को जिम्मेदार ठहराया

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 06:13 PM (IST)

दाम्बुला: श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत से मिली नौ विकेट की करारी हार के लिए टीम के बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया।  मेजबान टीम का स्कोर एक समय एक विकेट पर 139 रन था लेकिन इसके बाद उसने 77 रन के अंदर नौ विकेट गंवा दिये पूरी टीम महज 216 रन पर सिमट गई। जिसके बाद भारत ने कल महज 21.1 आेवर शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर दिया।

पोथास ने इस करारी शिकस्त के बाद कहा कि हमने 139 रन पर पहला विकेट खोया था। इसके बाद हमने 77 रन में नौ विकेट गंवा दिए। 19 आेवर के अंदर नौ विकेट गंवाना किसी भी भाषा में अस्वीकार्य है। हमें स्टाफ, खिलाडिय़ों के तौर पर इसका संज्ञान लेना होगा और यही खेल का सच है। काफी बल्लेबाजों ने गलतियां की और वे खराब शाट खेलकर आउट हो गए जिससे मध्यक््रम चरमरा गया और श्रीलंकाई टीम अच्छे स्कोर से वंचित रह गई।

पोथास ने कहा कि एक बार फिर आपको व्यक्तिगत खिलाडियों को देखना होगा। कोच के तौर पर हमारा काम उन्हें रणनीति समझाना है। इसके बाद खिलाड़ी का काम है कि वह अपनी काबिलियत के अनुसार, परिस्थितियों को आंककर और प्रतिद्वंद्वी टीम को समझकर क्या फैसला करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News