फैंस की इस हरकत की वजह से आधे घंटे तक रोकनी पड़ी श्रीलंकाई टीम की बस

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 08:53 AM (IST)

दांबुला: श्रीलंका को पहले वनडे में भारत के हाथों 9 विकेट से मिली करारी हार के बाद फैंस के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने अपनी टीम की बस को करीब आधे घंटे तक रोककर खिलाड़ियों की जमकर हूटिंग की। हार के बाद लगभग 50 प्रशंसकों ने पार्किंग में खड़ी खिलाड़ियों की बस के पास इकट्ठा होकर हूटिंग और नारेबाजी शुरु कर दी। 

प्रशंसकों ने ‘हम हमारा क्रिकेट वापस चाहते हैं’ और ‘क्रिकेट में कोई राजनीति नही चाहते हैं, जैसे नारे लगाए। प्रशंसकों की इन नारेबाजी की वजह से श्रीलंका टीम की बस करीब आधे घंटे देर हो गई। लेकिन बाद में पुलिस ने नारेबाजी कर रहे लोगों को वहां से हटाया और बस को पार्किंग से बाहर निकाला।  

श्रीलंकाई टीम के लगातार निराशानजक प्रदर्शन को लेकर प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर भी टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर टिप्पणियां की हैं। उन्होंने टीम के चयनकर्ताओं को भी जमकर निशाने पर लिया। इस बीच श्रीलंकाई कप्तान उपुल तरंगा ने फैंस से अपील कर उनसे समर्थन मांगा है। उन्होंने कहा कि टीम का मनोबल बनाए रखने के लिए फैंस का सपोर्ट बहुत जरुरी होता है। हम अपने देश के लिए खेलते हैं और हम अपने 20 मिलियन के परिवार को गौरवान्वित करना चाहते हैं। इसलिए आपका सहयोग काफी जरुरी है। हम पर विश्वास रखिए और हमारे साथ खड़े रहिए। यही हमारी मजबूती है और इसी से हम फिर से शेर की तरह दहाड़ेंगें।

तरंगा के अलावा पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने लोगों को अपनी टीम का साथ देने की अपील की है। संगकारा ने कहा कि जब हम जीतते हैं तो आप हमारे साथ खुशियां मनाते हैं और जब आज टीम हार रही है तो आप भी हमारे साथ दुखी हो रहे हैं। जब टीम संघर्ष कर रही है तब हमें आपके प्यार और विश्वास की जरुरत है। हमारे क्रिकेटरों को आपको प्यार, सपोर्ट और धैर्य की जरुरत है। टीम की जीत की उम्मीद रखिए और खिलाड़ियों का सपोर्ट कीजिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News