PSG में आते ही लग गया नेमार का दिल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 08:47 AM (IST)

पेरिस: विश्व रिकार्ड करार के साथ पेरिस सेंट जर्मेन का हिस्सा बने ब्राजीली फुटबालर नेमार ने कहा है कि उन्हें नए क्लब में आते ही घर जैसा महसूस होने लगा है। साथ ही स्टार खिलाड़ी ने अपने पुराने क्लब बार्सिलोना के निदेशकों पर भी जमकर भड़ास निकाली है।  

नेमार ने पीएसजी के लिए अपने शुरूआती दो मैचों में 3 गोल कर शानदार आगाका किया है। उन्होंने पार्क डेस प्रिंसेंस में अपने पहले मैच में 2 गोल किए और 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए मजबूर हुई पीएसजी को टाउलूस के खिलाफ लीग-1 मैच में 6-2 से जीत दिलाते हुए तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया।  ब्राजीली स्टार ने पत्रकारों से कहा कि मुझे अभी से यहां घर जैसा महसूस हो रहा है। यहां टीम ब्राजीली स्टाइल में खेलती है। मुझे पार्क डेस का माहौल बहुत पसंद आया और यहां के प्रशंसक भी बहुत अच्छे हैं। वे बहुत शोर करते हैं। मुझे अब यहां जल्दी खुद को ढालना होगा और मुझे लगता है कि मैं जल्द सुधार कर लूंगा।

बार्सिलोना से 22.2 करोड़ यूरो की विश्व रिकार्ड डील करके नेमार पीएसजी का हिस्सा बने हैं और उन्होंने नए क्लब के लिए पिछले 2 मैचों में 3 गोल किए हैं। गत सप्ताह उन्होंने अपने पदार्पण मैच में गुइंगैंप के खिलाफ गोल कर टीम को जीत दिलाई थी।  इस जीत के बाद पीएसजी गोल अंतर से तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है। चैंपियन मोनाको और सेंट एटियाने ने भी अपना अपना 3-3 मैच जीतकर 100 फीसदी रिकार्ड बरकरार रखा है। पीएसजी गत वर्ष उपविजेता रहा था और अगले सप्ताह वह सेंट एटियाने के खिलाफ अपना सत्र का चौथा मैच खेलने उतरेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News