भारतीय महिला हॉकी टीम हारी, न्यूजीलैंड ने 2-3 से दी मात

Wednesday, May 17, 2017 5:11 PM
भारतीय महिला हॉकी टीम हारी, न्यूजीलैंड ने 2-3 से दी मात

न्यूजीलैंड: भारतीय महिला हाकी टीम एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में पांच मैचों की श्रृंखला के तीसरे मैच में आज न्यूजीलैंड से 2-3 से हार गई। न्यूजीलैंड टीम अब श्रृंखला में 3-0 से आगे है।पिछले मैच में 2-8 से हारने के बाद भारतीय टीम ने आज बेहतर प्रदर्शन किया। फारवर्ड पंक्ति का प्रदर्शन अच्छा था और पासिंग भी पहले से बेहतर थी। शुरू ही से आक्रामक खेलने का फायदा उसे मिला और पहले क्वार्टर में भारत ने 1-0 से बढत बना ली।   

दीप ग्रेस इक्का ने नौवें मिनट में पेनल्टी कार्नर पर गोल करके बढत दिलाई। न्यूजीलैंड के लिये बराबरी का गोल एला गुंसोन ने 13वें मिनट में पेनल्टी कार्नर पर किया। पहले क्वार्टर में ही न्यूजीलैंड ने 2-1 से बढत बना ली जब डायना रिची ने 15वें मिनट में मैदानी गोल दागा। उसके लिये गोल कप्तान स्टासे मिशेलसेन ने तैयार किया था ।  

भारत को दूसरे क्वार्टर में गोल करने के दो और मौके मिले जब 26वें मिनट में टीम को लगातार दो पेनल्टी कार्नर मिले लेकिन भारतीय कप्तान रानी के वार को कीवी डिफेंस ने बचा लिया। न्यूजीलैंड के लिये तीसरा गोल शिलोह ग्लोइन ने 39वें मिनट में किया । तीसरे क्वार्टर में सविता ने कई गोल बचाये। भारत के लिये दूसरा गोल 59वें मिनट में रानी के पास पर मोनिका ने किया। अगला मैच 19 मई को खेला जायेगा ।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!