शारापोवा को वाइल्ड कार्ड नहीं मिलने से गुस्से में आए मैथ्यू

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 02:37 PM (IST)

पेरिस:  रूस की मारिया शारापोवा को वाइल्ड कार्ड नहीं दिए जाने से पहले ही सवालों में घिरे फ्रेंच टेनिस फेडरेशन के अध्यक्ष बेर्नार्ड गियुडिसेली को अब पॉल हेनरी मैथ्यू के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है जिन्होंने वाइल्ड कार्ड नहीं दिए जाने पर गहरी नाराकागी जताई है।  

35 वर्षीय मैथ्यू ने रोलां गैरों में कई यादगार मैच खेेले हैं और क्ले कोर्ट पर काफी प्रभावशाली रहे हैं। लेकिन उन्हें भी वाइल्ड कार्ड नहीं दिया गया था। हालांकि मैथ्यू ने अपने तीन क्वालिफिकेशन मैच जीतने के बाद मुख्य ड्रा में जगह बना ली है और पहले राउंड में वह बेल्जियम के डेविड गोफिन से भिड़ेंगे।   

मैथ्यू दो बार यहां चौथे दौर तक पहुंचे हैं और वर्ष 2002 में आंद्रे अगासी के खिलाफ कमाल का खेल दिखाते हुए क्वार्टरफाइनल के करीब तक पहुंचे थे। वर्ष 2008 में करियर की शीर्ष 12वीं रैंकिंग पर पहुंचे टेनिस खिलाड़ी ने गियुडिसेली पर भड़कते हुए कहा किकुछ लोगों के खेल के उच्च स्तर के बारे में पता नहीं होता है। मुझे कूल्हे और मांसपेशियों में चोट लगी थी और 6 से 8 हफ्ते तक मैं खेल नहीं सका था। यह अपमानजनक है।  

मैथ्यू के उन्हें वाइल्ड कार्ड के लिये नकारअंदाज किए जाने के बाद फेडरेशन अध्यक्ष ने कहा था, मैं आखिरी दौर पर पहुंच गये खिलाड़यिों को वाइल्ड कार्ड दिए जाने से तंग आ चुका हूं। पॉल इस खेल का भविष्य नहीं हैं। उनका करियर अब काफी पीछे जा चुका है। गियुडिसेली ने ही शारापोवा को फ्रेंच ओपन में वाइल्ड कार्ड से इंकार किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News