मैसी के बिना अर्जेंटीना का विश्व कप में जगह बनाना मुश्किल: माराडोना

Tuesday, April 25, 2017 10:21 PM
मैसी के बिना अर्जेंटीना का विश्व कप में जगह बनाना मुश्किल: माराडोना

ब्यूनस आयर्स: अर्जेंटीना के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना का मानना है कि स्टार खिलाड़ी लियोनल मैसी के बिना अर्जेंटीना के लिए रूस में अगले साल होने वाले विश्व कप में जगह बनाना बहुत मुश्किल काम होगा। मैसी पर एक मैच अधिकारी को अपमानित करने के कारण चार मैचों का प्रतिबंध लगा हुआ है। मैसी पर यह प्रतिबंध बोलीविया के खिलाफ क्वालीफायर मैच से कुछ घंटे पूर्व लगाया था। अर्जेंटीना वह मैच हार गया था।   

अर्जेंटीना के विश्व कप विजेता खिलाडी माराडोना ने कहा कि हम फंस चुके हैं। मैसी के बिना क्वालिफिकेशन बहुत मुश्किल है। ब्राजील में हुए पिछले विश्व कप में अर्जेंटीना उपविजेता रहा था और इस समय वह दक्षिण अमेरिकी क्वालिफिकेशन ग्रुप में पांचवें नंबर पर है। इस ग्रुप से चार शीर्ष टीमों को विश्व कप में सीधे प्रवेश मिलना है जबकि पांचवें नंबर की टीम को दो इंटर कॉन्टिनेंटल प्लेऑफ में से एक खेलना होगा।  

ग्रुप में शीर्ष पर मौजूद ब्राकाील ने विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई कर लिया है। अर्जेंटीना के दूसरी तरफ 22 अंक हैं। बोलीविया से हारने के बाद अर्जेंटीना ने अपने कोच बौजा को बर्खास्त कर दिया है लेकिन अभी तक नए कोच की घोषणा नहीं की है। यदि अर्जेंटीना क्वालीफाई नहीं कर पाता है तो 1970 के बाद यह पहला मौका होगा जब विश्व कप दो बार के चैंपियन के बिना खेला जाएगा।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !