कश्यप, अश्विनी-सात्विक कोरिया ओपन के मुख्य ड्रा में

Tuesday, September 12, 2017 5:54 PM
कश्यप, अश्विनी-सात्विक कोरिया ओपन के मुख्य ड्रा में

सोल: राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन पारूपल्ली कश्यप ने कोरिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट में सकारात्मक शुरूआत करते हुए लगातार दो जीत दर्ज करके पुरूष एकल के मुख्य ड्रा में अपनी जगह सुरक्षित की। जुलाई में यूएस ओपन ग्रां प्री में उप विजेता रहे कश्यप ने पहले मैच में चीनी ताइपै के लिन यु सीन को 35 मिनट में 21-19, 21-9 से हराया और फिर दूसरे मैच में एक अन्य ताइवानी खिलाड़ी कान चाओ यु को 21-19, 21-18 से पराजित किया।

कश्यप मुख्य ड्रा में चीनी ताइपै के ही सु जेन हाओ से भिड़ेंगे। भारतीय खिलाड़ी ने हाओ को अब तक तीन बार हराया है जबकि एक बार 2014 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।   मिश्रित युगल में सात्विकसाईराज रनकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी भी लगातार दो जीत दर्ज करके मुख्य ड्रा में पहुंच गयी है। इस भारतीय जोड़ी ने पहले दौर में जर्मनी के पीटर कीसबाउर और ओल्गा कोनोन को 21-12, 21-15 से और फिर इंडोनेशिया के रोनाल्ड रोनाल्ड और अनीसा सौफिका को 27-25, 21-17 से हराया।

मुख्य ड्रा में उनका मुकाबला कल हांगकांग के तांग चुन मान और सी ङ्क्षयग सुएट से होगा। मिश्रित युगल में ही प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को मुख्य ड्रा में इंडोनेशिया के प्रवीण जोर्डन और डेबी सुशांतो की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी से 21-13, 19-21, 15-21 से हार का सामना करना पड़ा।


SPORTS की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।  




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !