यूजर ने रख दिया हरभजन की दुखती रग पर हाथ, पढ़िए क्या मिला जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 02:48 PM (IST)

नई दिल्ली: नोएडा में फ्लैट खरीददारों के विरोध प्रदर्शन के बीच "आम्रपाली ग्रुप" से जुड़े होने पर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर सफाई देते हुए आज कहा कि उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों के पैसे मारे गए हैं। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आज ट्विटर पर "आम्रपाली ग्रुप" से जुडें होने पर सफाई दी।  एक ट्विटर यूजर रमेश नैनवाल ने भज्जी से ट्विटर पर सवाल करते हुए लिखा था, "आम्रपाली धोखाधड़ी एएमएसधोनी और हरभजन सिंह सर आप लोगों को विला (महल) तो मिल गया मुफ्त में। हमारे तो पैसे भी डूब रहे हैं। 


इसके जवाब में भारतीय क्रिकेटर ने लिखा कि भाई तुझे किसने बोला हमें विला मिला है? ठेंगा मिला हमें। बेवकूफ बनाया गया। हमारे नाम का इस्तेमाल कर लोगों के पैसे मारे गए हैं। इसके बाद मयंक नामक एक शख्स ने धोनी और आम्रपाली ग्रुप के अध्यक्ष की दोस्ती का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेटरों की भूमिका पर सवाल उठाया।
 


ये है पूरा मामला
2011 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद आम्रपाली समूह केे सीएमडी अनिल शर्मा ने 11 क्रिकेटरों को विला देने का ऐलान किया था, लेकिन अबतक किसी क्रिकेटर को विला नहीं दिया गया। इसके बाद क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली बिल्डर्स से नाता तोड़ लिया तो हरभजन सिंह ने ट्वीट कर धोनी को शुभकामनाएं दी और आम्रपाली के खिलाफ अपना रोष भी दिखाया। भज्जी ने ट्वीट में लिखा कि आम्रपाली की ब्रैंड ऐंबैसडरशिप की छोड़ कर अच्छा किया धोनी। आम्रपाली ने 2011 में विला देने की घोषणा करने के बावजूद नहीं दिया।

 

इस ट्वीट को लेकर अनिल शर्मा ने दिया था ये बयान 
इसके बाद ही एक चैनल के इटंरव्यू के जरीए अनिल शर्मा ने कहा था कि वह क्रिकेटरों को विला देने से मुकर नहीं रहे। लेकिन हर चीज का एक तरीका होता है। क्रिकेटर आएं, प्रोसेस को फॉलो करें और विला ले जाएं। लेकिन अभी तक क्रिकेटर्स को विला नहीं दिए गए। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News