T-20 के फाइनल मुकाबले में जगह ना मिलने पर भड़के हरभजन सिंह, उठाए सवाल

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 03:08 PM (IST)

नई दिल्ली: मुंबई के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह टी 20 का सीजन 10 के फाइनल में नहीं खेल पाए थे, जिसको लेकर उन्होंने निराशा व्यक्त की है। एक चैनल के साथ बातचीत में हरभजन सिंह ने कहा कि पुणे के खिलाफ फाइनल मैच में उन्हें मुंबई की ओर से खेलने का मौका मिलना चाहिए था। 

हरभजन सिंह ने कहा कि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि मुंबई की ओर से टी 20 में हरभजन की इकोनॉमी रेट 6.48 सबसे बेहतर है। ऐसे गेंदबाज को फाइनल मैच से बाहर रखने की रणनीति समझ से परे है। इस फैसले पर सवाल उठाते हुए भज्जी ने कहा कि स्वभाविक है कि यह फैसला मुझे निराश करने वाला था, मैं बेंच पर बैठकर मैच देख रहा था और इस फैसले पर कुछ भी नहीं कह पा रहा था।

हरभजन ने कहा कि पिछले साल मैं प्लेइंग इलेवन चुनने वाले मैनेजमेंट का हिस्सा था, लेकिन इस बार मुझे अपने परिवार को समय देने की जरूरत है। मैं मैनेजमेंट के फैसले का सम्मान करता हूं। मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहता। मैं टीम का हिस्सा हूं। उन्होंने कहा कि कोच महेला जयवर्धने ने कहा था कि पुणे की टीम में ज्यादातर दाएं हाथ का बल्लेबाज हैं, इसलिए टीम में लेग स्पिनर को रखना फायदेमंद होगा। वहीं अगर आप क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में मेरे प्रदर्शन पर नजर डालेंगे तो मैंने ज्यादातर दाएं हाथ के बल्लेबाजों को आउट किया है. उन्होंने कहा कि टीम में कौन खेलता है ये मायने नहीं रखता है, अंतिम लक्ष्य हमारा जीत है, जो हमने इस बार पूरा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News