भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के कार्यक्रम की हुई घोषणा, जानिए कहां होंगे मैच

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2016 - 01:18 PM (IST)

नई दिल्ली : इंदौर सितंबर-अक्तूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टैस्ट सीरीज के दौरान अपने पहले टैस्ट की मेजबानी करेगा, भारत के शीर्ष क्रिकेटरों ने आज दौरे के पूरे कार्यक्रम की घोषणा अलग तरीके से कर दी जो टीम के घरेलू सत्र का आगाज करेगा। 
 
कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर घोषणा की कि पहला टैस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 22 से 26 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा।  बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने खुलासा किया कि दूसरा टैस्ट इंदौर के होलकर स्टेडियम में 30 सितंबर से 4 अक्तूबर तक खेला जाएगा जबकि मोहम्मद शमी ने ट्वीट किया कि ईडन गार्डंस को तीसरा और अंतिम टैस्ट दिया गया है जो 8 से 12 अक्तूबर तक चलेगा।  
 
रहाणे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि महान खिलाड़ी सैयद मुश्ताक अली के स्थल पर पहली बार टैस्ट मैच खेला जायेगा। इंदौर इस क्षण का इंतजार कर रहा है, जिस पर भारत बनाम न्यूजीलैंड 30 सितंबर को शुरू होगा जो सीरीज का दूसरा टैस्ट मैच होगा। कोहली ने लिखा कि टीम इंडिया अपने घरेलू सत्र की शुरूआत देश के सबसे पुराने में से एक स्थल - कानपुर में करेगा, जो न्यूजीलैंड और भारत के बीच टैस्ट श्रृंखला का पहला टैस्ट होगा और यह 22 सितंबर से शुरू होगा। 
 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News