कबड्डी प्रो लीग में वापसी की तमाम कोशिशों के बावजूद तेलुगु से हारी मुंबई

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 08:49 PM (IST)

लखनऊ: यू मुंबा की वापसी की तमाम कोशिशों को 37-32 से ध्वस्त करते हुए तेलुगु टाइटंस ने वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में शनिवार को टूर्नामेंट की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। तेलुगु की यह 10 मैचों में मात्र दूसरी जीत थी और इसके बाद वह 17 अंक लेकर अपने ग्रुप में चौथे स्थान पर पहुंच गई है जबकि एक दिन पहले यूपी योद्धा को पराजित करने वाली मुंबई को मुंह की खानी पड़ी और यह उसकी छह मैचों में तीसरी हार थी।

मुंबई 16 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। तेलुगु ने मैच की शुरुआत से ही मुंबई के खिलाफ हमले बोलते हुए दबाव बनाए रखा और पहले हाफ तक 19-15 के स्कोर के साथ बढ़त हासिल कर ली। दूसरे हाफ में मुंबई ने वापसी की पुरजोर कोशिश की और 31 वें मिनट में शबीर बापू की सफल रेड से चार अंक जुटाते हुए स्कोर 25-27 कर दिया और 32 वें मिनट में 27-27 से स्कोर बराबर हो गया। हालांकि इसके बाद तेलुगु ने फिर पूरा जोर लगाते हुए मुंबई पर बढ़त बना ली और उसकी यह बढ़त अंत तक कायम रही।

तेलुगु की तरफ से राहुल चौधरी ने सर्वाधिक 13 अंक जुटाए जबकि सोमबीर ने आठ अंक बटोरे वहीं मुंबई की तरफ से अनूप कुमार नौ अंक लेकर सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे जबकि अन्य खिलाड़यिों ने मिला जुला स्कोर किया। आक्रमण के मामले में दोनों टीमें बराबर साबित हुई लेकिन डिफेंस में तेलुगु ने बाजी मार ली। तेलुगु ने आलआउट से चार जबकि मुंबई ने दो अंक बटोरे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News