‘चोटिल’ सुपर जाएंट्स का दम निकालेंगे डेयरडेविल्स

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 02:38 PM (IST)

नई दिल्ली: जीत की पटरी पर सवार दिल्ली डेयरडेविल्स पहली बार आईपीएल टूर्नामैंट में जोश और रंग में दिखाई दे रही है और गुरूवार को अपने घरेलू मैदान पर वह फिसड्डी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ इस लय को कायम रखने के लिए उतरेगी।  
 
दिल्ली का आईपीएल ट्वंटी 20 में यह अब तक का बेहतरीन प्रदर्शन है और वह फिलहाल 7 मैचों में 5 जीतकर तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। टूर्नामेंट में लगभग सभी टीमों को हरा चुकी दिल्ली पहली बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली पुणे के खिलाफ खेलने जा रही है और मौजूदा परिस्थितियों में मेहमान टीम पर जीत की प्रबल दावेदार भी मानी जा रही है।  
 
आईपीएल परिवार में शामिल नयी टीम पुणे 8 में से 6 मुकाबले गंवाकर छठे स्थान पर खिसक गई है और अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए अब उसे हर हाल में शेष मैचों में अच्छा खेलना होगा। लेकिन लगातार शिकस्त झेल रही पुणे के लिए उसके खिलाड़ियों के चोटिल होने की लंबी फेहरिस्त को देखकर फिलहाल ऐसा मुश्किल लग रहा है।   
 
केविन पीटरसन, फाफ डू प्लेसिस, मिशेल मार्श और धाकड़ बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ सभी चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं। प्लेसिस की जगह आस्ट्रेलिया के पूर्व ट्वंटी-20 कप्तान जॉर्ज बैली तथा पीटरसन की जगह उस्मान ख्वाजा को शामिल किया गया है। बैली पिछले वर्ष किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे और उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। इसलिए फिलहाल नए खिलाड़ी टीम की किस्मत को कितना बदल सकेंगे यह कहना मुश्किल है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News