मिश्रित युगल में हार के साथ बोपन्ना अमेरिकी ओपन से बाहर

Tuesday, September 5, 2017 7:14 PM
मिश्रित युगल में हार के साथ बोपन्ना अमेरिकी ओपन से बाहर

न्यूयार्क: रोहन बोपन्ना का साल के अंतिम ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में अभियान थम गया जब उन्हें और कनाडा की उनकी जोड़ीदार गैब्रिएला दाब्रोवस्की को अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मिश्रित युगल में शिकस्त का सामना करना पड़ा। भारतीय जूनियर खिलाडिय़ों को भी एकल में हार का मुंह देखना पड़ा।  फ्रेंच ओपन चैंपियन बोपन्ना और दाब्रोवस्की की सातवीं वरीय जोड़ी को हाओ चिंग चान और माइकल वीनस की तीसरी वरीय जोड़ी के खिलाफ 6-4 3-6 8-10 से हार झेलनी पड़ी।

पुरुष युगल में बोपन्ना और पाब्लो क्युवास की जोड़ी को साइमन बोलेली और फाबियो फोगनीनी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था।  लड़कियों के एकल वर्ग में महक जैन छठी वरीय चीन की शिन यू वांग के खिलाफ 3-6 7-6 (5) 1-6 से हार गई जबकि मिहिका यादव को तीन सेट में अमेरिका की निकी रेदेलिक के खिलाफ 4-6 6-4 1-6 से हार का सामना करना पड़ा।

जील देसाई को कोलंबिया की 12वीं वरीय मारिया कामिला ओसोरियो सेरानो ने 6-4 6-7(5) 6-3 से हराया। लड़कों के एकल वर्ग में सिद्धांत बंठिया को अमेरिका के डेनी थामस ने सीधे सेटों में 6-1 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया।  लड़कों के युगल वर्ग में बंठिया और जापान के शिंजी हजावा ने लुकास ग्रीफ और गोविंद नंदा की जोड़ी को 3-6 6-3 11-9 से हराया।  




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !