WWE के सुपरस्टार्स इससे पहले करते थे ये काम

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2015 - 03:01 PM (IST)

नई दिल्ली: जिस तरह क्रिकेट लोगों में लोकप्रिय खेल है उसी तरह WWE का खेल भी लोग काफी पंसद करते है। इसमें आपस में भिड़ने वाले रेसलर चाहे अब काफी उपलब्धियां हासिल कर चुके है लेकिन इस काम से पहले वह कई कामों पर हाथ अजमा चुके है। आइए नजर डालते है रेसलिंग से पहले इनके अलग-अलग काम पर जिसें सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 
 
जॉन सीना
जॉन सीना जिन्होंने रेसलिंग में सबसे ज्यादा नाम कमाया है उन्होंने रेसलिंग से पहले कई जगह हाथ अजमाया था। ये भी बताया जाता है कि वह इससे पहले एक लिमो ड्राईवर थे और यह लीमुसीण को तोड़ चुके हैं इसी के साथ वह एक बॉडी बिल्डर थे और बाउंसर का भी काम कर चुके है।  
 
मेवन
मावेन भी रेसलिंग में काफी कामयाब रहे है WWE में अपने चार साल के करियर में उन्होंने तीन मुख्य चैंपियनशिप अपने नाम की है। दूसरी तरफ देखा जाए तो ये रेसलिंग के बिना किसी भी काम में कामयाब नहीं हुए है। बताया जाता है कि 2001 में ख़िताब जीतने के पहले मावेन ओरेगन के तिगार्ड के ट्वलिटी माध्यमिक विद्यालय में एक शिक्षक थे।
 
विक्टोरिया
विक्टोरिया एक अच्छी और दमदार रेसलर है लेकिन इस व्यव्साय से पहले वह इससे हट कर काम करती थे बताया जाता है कि ढेर सारे कम्पटीशन जीतने के पहले वें एक टिश्यू बैंक में काम करती थी। इस व्यवसाय में वें मृत व्यक्ति के शरीर के हिस्सों निकालती थी, ताकि उसे किसी और व्यक्ति में आरोपण किया जा सके।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News