मैसी से अर्जेंटीना के राष्ट्रपति ने की संन्यास का फैसला वापस लेने की अपील

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2016 - 01:18 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय फुटबाल जगत अर्जेन्टीना के सुपरस्टार खिलाड़ी लियोनल मैसी के अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से अचानक संन्यास लेने के फैसले से स्तब्ध और हैरान है और कुछ ने उम्मीद जताई कि वह अपने फैसले पर पुनर्विचार करेेंगे। इस बीच अर्जेंटीना के राष्ट्रपति मौरिसियो मैक्री ने लियोनल मैसी से संन्यास का फैसला वापस लेने की अपील की है। हालांकि मैसी की ओर से अब तक राष्ट्रपति के इस गुहार पर कोई जवाब नहीं आया है।
 
पूर्व भारतीय कप्तान बाईचुंग भूटिया ने कहा कि अमरीका में कोपा अमरीका के खिताबी मुकाबले में चिली के खिलाफ हार के बाद 29 साल के मैसी ने निश्चित तौर पर भावनाओं में बहकर यह फैसला किया है।  भूटिया ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा लगता है कि यह भावनात्मक फैसला है और उन्हें इस पर पुनर्विचार करना चाहिए। 29 साल संन्यास लेने की उम्र नहीं है। डिएगो मैराडोना को मैसी से आग्रह करना चाहिए कि वे फैसले पर पुनर्विचार करें।
 
उन्होंने कहा कि मैसी आप चैम्पियन हो। आप इतनी आसानी से हार नहीं मान सकते। हम आपको इतनी जल्दी संन्यास लेते हुए नहीं देख सकते। उम्मीद करते हैं कि आप पुनर्विचार करेंगे।  भारतीय राष्ट्रीय टीम के तकनीकी निदेशक स्काट ओ डोनेल ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि मैसी रूस में 2018 फीफा विश्व कप में खेलेेेंगे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News