मैच जीतने के बाद कोहली का बयान आया सामने

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 11:48 PM (IST)

दांबुला: श्रीलंका को पहले वनडे में नौ विकेट से रौंदने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी और उन्हें 300 रनों के करीब लक्ष्य मिलने की उम्मीद थी।   भारत ने जबर्दस्त फार्म में खेल रहे ओपनर शिखर धवन (नाबाद 132) के तूफानी शतक और उनकी कप्तान विराट कोहली (नाबाद 82) के साथ दूसरे विकेट के लिए 197 रन की जबर्दस्त अविजित साझेदारी की बदौलत श्रीलंका को पहले वनडे में रविवार को नौ विकेट से रौंदकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

मैच के हीरो रहे धवन 
विराट ने मैच के बाद कहा कि श्रीलंका ने अच्छी शुरुआत की थी। हमें लग रहा था कि श्रीलंका 300 रनों के करीब लक्ष्य देगी, क्योंकि पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने का हमें फायदा मिला क्योंकि गेंद आसानी से बल्ले पर आ रही थी। मैच के हीरो रहे शिखर ने 90 गेंदों पर नाबाद 132 रन में 20 चौके और तीन छक्के उड़ाए। उन्होंने 71 गेंदों में शतक ठोक डाला और 2013 में कानपुर में वेस्टइंडीज के खिलाफ 73 गेंदों में शतक बनाने के अपने व्यक्तिगत रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया।

कोहली ने कहा पिछले तीन महीने से शिखर शानदार फार्म में
शिखर ने श्रीलंका के खिलाफ लगातार छठी पारी में 50 का आंकड़ा पार किया। कप्तान ने शिखर की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि पिछले तीन महीने से शिखर शानदार फार्म में चल रहे है। उम्मीद है कि वह आगे भी इस फार्म को बरकरार रखेंगे। एक बार जब वह शुरु हो जाते हैं तो उनको रोकना मुश्किल है। हमारी नजरें 2019 के विश्वकप पर है जिसकी तैयारियों के लिए हमारे पास अभी 24 महीने का समय बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News