आई लव यू से ज्यादा मायने रखती हैं ये बातें(Pix)

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2016 - 05:13 PM (IST)

अपने पार्टनर से हर कोई प्यार का इजहार करने के लिए आई लव यू बोलता है लेकिन इसके अलावा भी ऐसी बहुत सी जादूई बातें हैं। जिससे कपल के बीच विश्वास और एक-दूसरे के बीच का प्यार बढ़ता ही जाता है। शायद आप इन बातों के बारे में अभी तक नहीं जानते होंगे, लेकिन इनका असर प्यार का इजहार करने से ज्यादा होता है।  ऐसे में आज आप इन बातों को जानिए और सोचिए कि आपके पार्टनर ने आपसे कभी ये बातें कहीं हैं या नहीं…

 

1.कॉल जरूर करना

यह बात बिल्कुल सच है कि अगर आप अपने लाइफ पार्टनर की केयर करते हैं तो उनके घर से निकलने से पहले आई लव यू कह कर प्यार जताने की बजाए उनके अॉफिस पहुचने पर फोन करने के लिए कहते हैं।उनके सलामती से पहुंचने की फिक्र करते हैं। 

2. हर वक्त तुम्हारे साथ

रिश्तों को निभाना उतना ही मुश्किल होता है, जितना आसान प्यार का इजहार करना होता है। लाइफ में बहुत बार ऐसी स्थिति बन जाती हैं, जिसमें आप अपने पति के साथ की उम्मीद करती हैं। ऐसे में अगर वो कह दें कि मैं हूं ना तो समझ लेना कि इससे बेहतर साथी आपको कभी नहीं मिल सकता।

3.सब ठीक होगा

इन सिंपल से शब्द तब जादू का काम करते हैं, जब आपका प्यार आपसे कहे कि फिक्र मत करों सब ठीक हो जाएगा तो सच में आप दिल से सब कुछ सही होगा मानने लगती हैं क्योंकि आपके किसी खास का ऐसे बोलना आपमें नई उम्मीद जगा देता है।

4.सॉरी

अगर आपका पार्टनर आपसे किसी बात को लेकर गलती होने पर माफी मांगे तो समझ लें की उसको आपकी सच में परवाह है। 

5.पूरी बात बताओ

आपके दुखी होंने पर आपका पार्टनर आपको देखते ही कहे कि मुझे पूरी बात  बताओ तो आप समझ जाइए कि इससे बढिया साथ आपको मिल ही नही सकता।

6.रिलैक्स

कई बार आप तबीयत खराब होने या फिर किसी और कारण से टाइम पर काम नहीं कर पाती तो ऐसे में अगर आपका पार्टनर आपको तसल्ली देते हुए खुद वो काम करने की कहे तो इससे अच्छी बात आपके लिए कोई हो ही नहीं सकती है।

7.तारीफ

जब आपका पति किसी के सामने आपके बनाए खाने की जमकर तारीफ करे तो आप अपने रिश्ते पर पहले से भी ज्यादा मान करना शुरू कर देती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News