मीडिया कर्मियों निकाला रोष मार्च

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2017 - 05:58 PM (IST)

पंचकूला (सनी चौपड़ा):25 अगस्त को पंचकूला में मीडिया कर्मियों पर हुए हमले के रोष को लेकर प्रेस क्लब फिरोजपुर ने रोष मार्च निकाला। डेरा स‘चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने पर वहा मौजूद भीड़ ने कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों पर जानलेवा हमला किया। हमलावरों ने कई ओबी वेन्स को भी आग लगा दी थी।

मीडिया पर हमले के विरोध में प्रेस क्लब फिऱोजपूर द्वारा आज रोष मार्च निकाला गया। प्रदर्शन कर रहे मीडियाकर्मियों ने मांग की कि मीडिया को सुरक्षा दी जाए तथा उन शरारती तत्वों जिन्होंने मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट की उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। फिरोजपुर में एक पत्रकार पर दर्ज किया गया जिसके विरोध में पत्रकारों ने रा’यपाल के नाम डिप्टी कमिश्नर को मांग पत्र भी दिया।

प्रेस क्लब फिरोजपुर के प्रधान जसविंदर सिंह संधू का कहना है कि 25 अगस्त को पंचकूला में मीडिया कर्मियों पर हुए हमले की निन्दा की जाती चाहिए। उन्होने कहा की आज पत्रकार सुरक्षित नहीं है डेरा स‘चा सौदा विवाद में एक पत्रकार को उठा कर पुलिस ले जाती है और सियासी रंजिश के चलते किसी भी धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर देती है,ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। डिप्टी कमिश्नर रामवीर ने कहा मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है जिस झूठे मामले की बात कर रहे है उसकी मजिस्ट्रेट की कमेटी बिठा कर जांच करवाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News