कांग्रेस पर भड़के एसएम कृष्णा, PM मोदी से हुए प्रभावित

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 07:34 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा में शामिल होने के एक दिन बाद पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता रहे एसएम कृष्णा ने अपनी पूर्व पार्टी पर निशाना साधा। करीब चार दशक तक कांग्रेस पार्टी के सदस्य रहे एसएम कृष्णा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जमीन से ऊपर तक पुनर्निर्माण की जरूरत है लेकिन मुझे कांग्रेस नेतृत्व में कोई गंभीरता नहीं दिखाई दे रही। एसएम कृष्णा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में थे। एक दिन पहले ही उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को फिर से मजबूत करने के लिए जमीन से कोशिश की जरूरत है। हालांकि पार्टी नेतृत्व में इसको लेकर कोई खास गंभीरता नजर नहीं आ रही है।

वरिष्ठ नेता से जब कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में आने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें साइडलाइन कर दिया था और उनकी उपस्थिति को अपमानित किया। एसएम कृष्णा ने बताया कि मैं हमेशा उनसे सम्मान और जरूरी विचार-विमर्श चाहता था। मैंने कभी भी किसी पद की उम्मीद या फिर मांग नहीं की। कांग्रेस पर निशाना साधने के दौरान एसएम कृष्णा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने से नहीं चूके।

उन्होंने कहा कि मोदी जी भ्रष्टाचार को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करते हैं। उनके इस कदम से मैं काफी प्रभावित हुआ। एसएम कृष्णा ने कहा कि मैं उनके नोटबंदी के फैसले का स्वागत करता हूं। बुधवार को एसएम कृष्णा ने नई दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में पार्टी ज्वाईन की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News