सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने बनाया सचिन की बेटी के नाम पर फेक अकाउंट, किए आपत्तिजनक ट्वीट

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2018 - 02:06 PM (IST)

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर उसका गलत इस्तेमाल करने के आरोप में नितिन शिशोद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है।  नितिन शिशोद पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।
PunjabKesari
आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है पुलिस
जानकारी मुताबिक इस शातिर शख्स ने सारा तेंदुलकर के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी। जिसके बाद एनसीपी के विधायक जितेंद्र अवध ने सचिन से इस बारे में सफाई मांगी थी। मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन ने इस केस में सॉफ्टवेयर इंजीनियर नितिन को अंधेरी के लोकसरिता अपार्टमेंट से अरेस्ट किया।  पुलिस के मुताबिक, शिशोदे पर आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे 9 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। 
PunjabKesari
कुछ दिन से परेशान थे सचिन तेंदुलकर
आपको बतां दे कि सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस से कनेक्टेड रहने वाले सचिन तेंदुलकर कुछ दिन से परेशान थे। इस परेशानी की वजह उनका खुद का अकाउंट नहीं है बल्कि उनके बच्चों के अकाउंट थे, लेकिन उनके बच्चों के असली अकाउंट नहीं बल्कि नकली अकाउंट।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News