राहुल के जैकेट विवाद पर बोली कांग्रेस- PM को भी भेज देंगे ऐसी जैकेट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2018 - 04:55 PM (IST)

नई दिल्ली (वार्ता): कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की महंगी जैकेट पहनने के भारतीय जनता पार्टी के आरोप को उसकी हताशा करार दिया है। चौधरी ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा का कांग्रेस अध्यक्ष पर 70 हजार रुपए की जैकेट पहनने का आरोप निराधार है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि भाजपा जिस जैकेट को 70 हजार रुपए की बता रही है ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर वही जैकेट 700 रुपए में मिल सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहें तो उन्हें ऐसी जैकेट तोहफे में भेज सकती हूं।
PunjabKesari
पीएम तो अपने सूट पर लिखवातें हैं नाम
कांग्रेस नेता ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि गांधी के जैकेट की आलोचना वे लोग कर रहे हैं जिनके नेता अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए अपना नाम लिखा सूट पहनते हैं। राहुल गांधी  की बढ़ती लोकप्रियता और उनकी छवि से भाजपा हताश है इसिलए उसके लोग सिर्फ यही देखते हैं कि राहुल गांधी क्या करते हैं और क्या पहनते हैं। उनकी जैकेट की कीमत जानने के लिए उसके लोग ऑनलाइन साइट्स पर कीमत देखते हैं। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति बराक ओबामा की दिल्ली यात्रा के दौरान मोदी ने जो सूट पहना था उस पर अपना नाम लिखा हुआ था। सूट की कीमत 11 लाख रुपए बतायी गयी थी और बाद में वह करोड़ों रुपए में नीलाम हुआ था। राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने इस सूट को लेकर पीएम पर कड़ा हमला किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News